1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. vaishali
  5. boat full of 20 people submerged in gandak river three bodies recovered all others missing ndrf team reached the spot rdy

Bihar: गंडक नदी में डूबी 20 लोगों से भरी नाव, तीन शव बरामद,अन्य सभी लापता, मौके पर पहुंची एनडीआरएफ की टीम

बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में 20 लोगों से भरी नाव गंडक नदी में डूब है. नाव पर सवार सभी 20 लोग लापता है. घटना स्थल से तीन लोगों का शव बरामद कर लिया गया है. घटना स्थल पर एनडीआरएफ की टीम पहुंच कर लापता लोगों की खोजबीन शुरू कर दी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar: गंडक नदी
Bihar: गंडक नदी
प्रभात खबर

बेतिया: पश्चिम चंपारण और गोपालगंज समीपवर्ती क्षेत्र से बड़ी खबर आ रही है. यहां के नौतन थाना क्षेत्र के भगवानपुर स्थित गंडक नदी में नाव पर सवार ट्रैक्टर ट्राली नदी में डूब गई है. नाव पर करीब 20 महिला पुरुष श्रमिक सवार थे. फिलहाल एक का शव बरामद किया गया है. करीब डेढ़ दर्जन लोग लापता बताए जा रहे हैं. आधा दर्जन लोगों को बेहोशी की अवस्था में निकाला गया है. जिन्हें गोपालगंज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ट्रैक्टर सवार सभी महिला पुरुष गोपालगंज के बताए जा रहे हैं.

एक की मौत, डेढ़ दर्जन से लोग लापता

  • नाव पर सवार ट्रैक्टर-ट्राली गंडक में डूबी

  • एक की मौत, डेढ़ दर्जन से लोग लापता

  • पश्चिम चंपारण जिले के नौतन थाना क्षेत्र के भगवानपुर की घटना

  • नाव खुलने के दौरान ही ट्रैक्टर स्टार्ट हो जाने से हुआ हादसा

  • ट्रैक्टर सवार सभी मजदूर गन्ना छीलने जा रहे थे दियरा

  • बिहार के गोपालगंज जिले के रहने वाले हैं सभी मजदूर

घटना के बारे में बताया जाता है कि भगवानपुर घाट से एक बड़ी नाव ट्रैक्टर ट्राली को लाद कर दियरा की तरफ जाने की तैयारी में था. ट्रैक्टर ट्राली पर करीब 20 महिला पुरुष सवार थे. नाव अभी खुलने वाली ही थी कि किसी ने ट्रैक्टर स्टार्ट कर दिया और ट्रैक्टर नाव पर चलने लगा. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की हुजूम उमड़ पड़ी है. गोपालगंज व पश्चिम चंपारण पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके के लिए रवाना हो चुके हैं. एनडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंच लापता लोगों की खोजबीन में जुटी हुई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें