1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. vaishali
  5. bihar news dabang took away daughter from home in vaishali told mother i return it after two days body found today asj

Bihar News : वैशाली में बेटी को घर से उठा ले गये दबंग, मां से कहा- दो दिन बाद लौटा दूंगा, आज नहर में मिली लाश

दबंग अपराधियों ने लड़की की मां से कहा कि शांत रहोगी तो दो दिन बाद उसकी बेटी को वापस लौटा देंगे. युवती की मां ने जब दो दिन के बाद अपनी बेटी को वापस लेने गयी तो उसको डांटकर भगा दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बिहार में अपराध
बिहार में अपराध
फाइल

हाजीपुर- वैशाली जिले में दबंगों ने एक मां के सामने से उसकी बेटी को उठा लिया और यह कहते हुए ले गये कि हल्ला की तो गोली मार दूंगा, चुप रही तो दो दिन बाद लौटा दूंगा. मां बेटी के लौटने के इंतजार में बैठी रही और आज उसकी बेटी का शव नहर से बरामद हुआ. यह मामला जंदाहा प्रखंड का है.

लड़की का शव बरामद होने के बाद गांव में आक्रोश है और लोग शव को लेकर सड़क को जाम कर दिया है. लोगों की मांग है कि आरोपितों को गिरफ्तार किया जाये. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

पुलिस के अनुसार बीते सोमवार की देर शाम गांव के ही कुछ दबंग लोगों ने गांव की एक युवती को उसके घर से जबरदस्ती उठाकर ले गये. उसके परिवार को धमकी दी कि ज्यादा हल्ला करोगे, तो लड़की को गोली मार देंगे.

दबंग अपराधियों ने लड़की की मां से कहा कि शांत रहोगी तो दो दिन बाद उसकी बेटी को वापस लौटा देंगे. युवती की मां ने जब दो दिन के बाद अपनी बेटी को वापस लेने गयी तो उसको डांटकर भगा दिया. मां वहां से थाना पहुंची और दबंगों से बेटी को बचाने की गुहार की, इसी बीच पुलिस ने नहर से उसका शव बरामद किया है.

शव देखकर ऐसा लगता है जैसे दबंगों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और बाद में उसकी हत्या कर दी. जंदाहा प्रखंड के तिसीऔता थाना क्षेत्र में एक नहर से बरामद युवती के शव की पहचान युवती की मां ने ही की है.

युवती का शव पहचान होने के बाद पुलिस के माथे पर पसीना आ गया है. वहीं गांव के आम लोग आक्रोशित हो गये. युवती की मां ने दबंगों पर बेटी के अपहरण, दुष्कर्म और हत्या का आरोप लगाया है. मां ने थाने में आवेदन देकर चार नामजद और छह अज्ञात पर अपहरण, दुष्कर्म व हत्या का आरोप लगाया है.

इधर, पोस्टमार्टम के लिए भेजने ही वाले थे कि उसके स्वजन और स्थानीय लोग मौके पर अधिकारियों को बुलाने की मांग करते हुए शव को घर के नजदीक ही जंदाहा-कुशहर मुख्य मार्ग पर रख कर आवागमन रोक दिया है. लोग सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगा रहे हैं और आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हैं. फिलहाल पुलिस आरोपितों की तलाश में लगी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें