1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. vaishali
  5. after killing two innocent sons the woman burnt herself to death husband works in hyderabad in lockdown read bihar suicide news as latest news today

दो मासूम बेटों की हत्या कर महिला ने खुद को आग लगाकर दी जान, हैदराबाद में मजदूरी करता है पति

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
Social media

वैशाली: चांदपुरा ओपी क्षेत्र के भिखनपुरा वार्ड नंबर एक में मंगलवार की अहले सुबह अपने दो बेटों की गला घोटकर हत्या करने के बाद एक महिला ने खुद को आग लगा ली. मौके पर पहुंची पुलिस महिला को महनार सीएचसी ले गयी, जहां उसकी मौत हो गयी. मृतका रेखा देवी (27 वर्ष) सुनील कुमार की पत्नी थी. उसके ससुर विसुनदेव राय होमगार्ड में हैं. वे महनार के एसडीपीओ कार्यालय में ड्यूटी करते हैं. वहीं, पति सुनील कुमार हैदराबाद में मजदूरी करता है.

दुपट्टे के सहारे अपने दो मासूम पुत्रों की हत्या कर खुद को लगाई आग

ग्रामीणों के अनुसार सोमवार की रात सभी खाना खाकर सभी सोने चले गये थे. महिला घर के अंदर सोयी हुई थी. वहीं उसकी सास दरवाजे पर सोयी हुई थी. मंगलवार की अहले सुबह तीन बजे के आसपास रेखा देवी ने दुपट्टे के सहारे अपने दो पुत्रों चार वर्षीय आदित्य व तीन वर्षीय आरुष की गला दबाकर हत्या कर दी. दोनों पुत्रों की हत्या के बाद उसने खुद के शरीर में आग लगा ली. तब तक सुबह के पांच बज चुके थे. महिला की सास के शोर मचाने पर ग्रामीण दौड़ पड़े.

इलाज के दौरान हुई मौत

बाउंड्री के ऊपर से घर में प्रवेश कर लोगों ने महिला के शरीर में लगी आग बुझायी. वहीं, घर के अंदर दुपट्टे से लिपटे उसके दोनों पुत्रों के शव पड़े हुए थे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को सीएचसी महनार में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. गांव में एक साथ दो पुत्रों व उनकी मां की मौत के बाद मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. महिला ने ऐसा खतरनाक कदम क्यों उठाया, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है.

पारिवारिक कलह बना वजह

महनार के एसडीपीओ रजनीश कुमार ने कहा कि देसरी के भिखनपुरा में पारिवारिक कलह में दो पुत्रों की हत्या करने के बाद एक महिला ने खुद के शरीर में आग लगा कर खुदकुशी कर ली है. तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना की पूरी जानकारी मिल पायेगी.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें