महुआ में चंवर से अज्ञात महिला का शव बरामद

महिला की कहीं बाहर में हत्या करने के बाद फेंकने की पुलिस ने जतायी आशंका महुआ : थाना क्षेत्र के सुपौल टरिया गांव के एक चंवर में 25 वर्षीया एक महिला के शव को पुलिस ने बरामद किया है. शव मिलने की खबर क्षेत्र में फैलते ही सनसनी फैल गयी तथा उसे देखने के लिए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2017 11:31 PM

महिला की कहीं बाहर में हत्या करने के बाद फेंकने की पुलिस ने जतायी आशंका

महुआ : थाना क्षेत्र के सुपौल टरिया गांव के एक चंवर में 25 वर्षीया एक महिला के शव को पुलिस ने बरामद किया है. शव मिलने की खबर क्षेत्र में फैलते ही सनसनी फैल गयी तथा उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गयी. शव की पहचान नहीं हो सकी है.
मिली जानकारी के अनुसार चंवर में मंगलवार की दोपहर किसी ग्रामीण ने एक गड्ढे में एक महिला का शव देखा. शव को देखते ही उसने शोर मचाया. आवाज सुनते ही चारों ओर से ग्रामीण दौड़ते हुए वहा पहुंच गये. लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष भागीरथ प्रसाद दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने शव को देखा और लोगों से उसे पहचानने को कहा लेकिन काफी कोशिश के बाद भी शव की पहचान नहीं हो सकी.
पहचान नहीं होने पर पुलिस ने कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए हाजीपुर भेज दिया. थानाध्यक्ष भागीरथ प्रसाद ने बताया कि महिला की कहीं बाहर में हत्या करने के बाद साक्ष्य छिपाने की नीयत से अपराधियों ने यहां फेंक दिया गया है. उन्होंने महिला की हत्या गला दबा कर करने की आशंका जाहिर की है. मालूम हो कि इसके पूर्व भी गत माह महुआ के एक होटल से महुआ पुलिस ने एक वृद्ध व्यक्ति का शव बरामद किया था, जो मुजफ्फरपुर का रहनेवाला बताया गया था.

Next Article

Exit mobile version