1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. supaul
  5. supaul ward member body found hanging in the house son said father killed mother in bihar news

सुपौल में फंदे से लटका मिला वार्ड सदस्य का शव, बेेटे ने कहा- मां को पापा ने मार डाला

सुपौल के पिलुवाहा पंचायत के वार्ड नंबर-05 नवटोलिया में वार्ड सदस्य रंजन देवी का शव घर में फंदे से लटका मिला. मृतका के पिता ने दामाद सचेंद्र सरदार पर हत्या का आरोप लगाया, वहीं बेटे ने कहा कि पापा ने पीटकर मां को मार डाला.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शोकाकुल मृतका के परिजन
शोकाकुल मृतका के परिजन
प्रभात खबर

सुपौल के पिलुवाहा पंचायत के वार्ड नंबर-05 नवटोलिया में वार्ड सदस्य रंजन देवी का शव घर में फंदे से लटका मिला. मृतका के पिता ने दामाद सचेंद्र सरदार पर हत्या का आरोप लगाया, वहीं बेटे ने कहा कि पापा ने पीटकर मां को मार डाला. पिता ने कहा कि मृतका रंजन देवी की पीटकर कर हत्या करने के बाद आत्महत्या का रूप देने के लिये उसे गले में रस्सी का फंदा डालकर घर में लटका दिया गया. हालांकि पुलिस वाले इसे आत्महत्या का मामला बता रहे हैं. मामले को प्रेम-प्रसंग से भी जोड़कर देखा जा रहा है.

मृतका रंजन देवी के दो बच्चे हैं 

मृतका रंजन देवी को एक पुत्र विभेष कुमार(7) तथा एक पुत्री देवानसी(04) है. मृतका के पिता अररिया जिले के भरगामा थाना क्षेत्र के कुसमहौल गांव निवासी उपेंद्र सरदार ने बताया कि उन्हें मोबाइल पर सूचना मिली कि उनकी पुत्री किसी लड़के के साथ भाग गयी है. जब आस पड़ोस के लोगों से जानकारी ली तो उन लोगों ने बताया कि उनकी पुत्री की मौत हो चुकी है.

मृतका के शरीर व गले पर चोट के निशान

मृतका के शरीर व गले पर चोट के निशान थे. बताया जाता है कि शनिवार को गांव में एक पंचायत बैठी. इसमें उनके पुत्र विभेष कुमार के नाम पर डेढ़ कट्ठा जमीन व एक-एक लाख रुपये फिक्स करने की बात पर सहमति बनी. इसके बाद मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की गयी.

चार घंटे लेट पहुंची पुलिस

मृतक के मायके वालों का आरोप था कि घटना की जानकारी जदिया पुलिस को 09 बजे सुबह ही दे दी गयी थी. लेकिन तथाकथित लोगों के प्रभाव में आकर जदिया पुलिस दोपहर एक बजे पहुंची. जबकि थानाध्यक्ष का कहना था कि घटना की सूचना के बाद ही एक पदाधिकारी को घटना स्थल पर भेज दिया था. सड़क दुर्घटना के कारण उन्हें आने में लेट हुई.

क्या कहते हैं अधिकारी

थानाध्यक्ष राजेश चौधरी ने बताया कि मृतका के ससुरालवालों ने बताया कि घरेलू विवाद के कारण रंजन ने आत्महत्या कर ली है. उनलोगों ने पोस्टमार्टम कराने से भी मना कर दिया. मृतका के मायके से आवेदन नहीं मिला है. आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें