1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. supaul
  5. supaul son in law called by deceit father in law and sarhaj injured by thrashing in bihar news

सुपौल में दामाद को धोखे से बुलाया ससुराल, ससुर व सरहज ने पीट-पीट कर किया जख्मी

सुपौल में ससुराल वालों ने अपने दामाद को धोखे से अपने घर बुलाया और मारपीट कर उसे जख्मी कर दिया. रात के वक्त ससुर ईशर साह ने गेंहू का बोरा उठाकर घर में रखने के लिए धोखे से उसे बुलाया और उसके बाद पीट-पीट कर उसे जख्मी कर दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ससुर व सरहज ने पीट-पीट कर किया जख्मी
ससुर व सरहज ने पीट-पीट कर किया जख्मी
फाइल

सुपौल के छातापुर मुख्यालय पंचायत वार्ड संख्या चार में रात को ससुराल वालों ने अपने दामाद को धोखे से अपने घर बुलाया और मारपीट कर उसे जख्मी कर दिया. जख्मी हालत में दामाद सुरेंद्र साह ससुराल से किसी तरह अपनी जान बचाकर घर पहुंचे और जिसके बाद परिजनों के द्वारा उसे उपचार के लिए पीएचसी छातापुर ले जाया गया. जहां जख्मी की नाजुक स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे सदर अस्पताल सुपौल रेफर कर दिया गया.

मौत की सूचना के बाद पहुंचे थानाध्यक्ष

सदर अस्पताल में भर्ती किये गए जख्मी की स्थिति गंभीर बनी हुई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार जख्मी की मौत हो जाने की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष अभिषेक अंजन शनिवार को आनन फानन में उसके परिजनों को साथ लेकर सदर अस्पताल सुपौल पहुंच गये. जहां मौत की खबर झूठी निकली और जख्मी श्री साह वहां जीवित पाये गये. तत्पश्चात पुलिस के द्वारा जख्मी का फर्द बयान दर्ज किया गया.

बोरा उठाकर रखने के लिए धोखे से बुलाया

दर्ज किए गए बयान में जख्मी श्री साह ने बताया है कि गांव में ही उनका ससुराल है. जहां रात के वक्त ससुर ईशर साह ने गेंहू का बोरा उठाकर घर में रखने के लिए धोखे से उसे बुलाया. गेंहू का बोरा लेकर जैसे ही वह घर के अंदर गये तो ससुर ने दरवाजा बंद कर दिया. जिसके बाद ससुर के अलावे सरहज अनिता देवी ने रॉड व लाठी से सिर पर प्रहार कर उसे जख्मी कर दिया.

पुलिस कर रही कार्रवाई

घटना के बाद वह जख्मी अवस्था में किसी तरह ससुराल से जान बचाकर अपने घर पहुंचे. जहां से परिजनों के द्वारा उन्हें उपचार के लिए पीएचसी ले जाया गया. मामले में पुलिस ने फर्द बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर लिया है और साथ ही मामले में आवश्यक कार्रवाई करने में जुटी हुई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें