1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. supaul
  5. supaul cm nitish inspected the under construction physical modeling center and kosi embankment ksl

Supaul: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सुपौल में निर्माणाधीन फिजिकल मॉडलिंग सेंटर व कोसी तटबंध का किया निरीक्षण

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को सुपौल जिले के बीरपुर स्थित नव निर्माणाधीन फिजिकल मॉडलिंग सेंटर और कोसी तटबंध पर बाढ़ पूर्व तैयारी का निरीक्षण किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Supaul: कोसी तटबंध का निरीक्षण करते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार.
Supaul: कोसी तटबंध का निरीक्षण करते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार.
प्रभात खबर

Supaul: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को जिले के बीरपुर स्थित नव निर्माणाधीन फिजिकल मॉडलिंग सेंटर और कोसी तटबंध पर बाढ़ पूर्व तैयारी का निरीक्षण किया. मालूम हो कि आज शुक्रवार को पटना से सुपौल के लिए दौरे पर निकलते ही सीएम आवास से थोड़ी दूरी पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले में एक अनजान गाड़ी घुस गयी थी.

Supaul: मुख्यमंत्री को पाग पहना कर बुके देते मंत्री नीरज कुमार सिंह 'बबलू'.
Supaul: मुख्यमंत्री को पाग पहना कर बुके देते मंत्री नीरज कुमार सिंह 'बबलू'.
प्रभात खबर

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 'पाग' पहना कर किया गया स्वागत

जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को 12 बजकर 52 मिनट पटना से बीरपुर हवाई अड्डा पहुंचे. यहां मंत्री नीरज कुमार सिंह 'बबलू' ने पाग और माला पहनाया. साथ ही बुके देकर स्वागत किया. हवाई अड्डे से मुख्यमंत्री सीधे नदियों के अध्ययन के लिए बन रहे देश के दूसरे और दुनिया के पांचवें फिजिकल मॉडलिंग सेंटर पहुंचे. यहां उन्होंने 25 मिनट रहे और सेंटर की पूरी जानकारी अभियंताओं से ली

Supaul: मुख्यमंत्री ने फिजिकल मॉडलिंग सेंटर का निरीक्षण किया.
Supaul: मुख्यमंत्री ने फिजिकल मॉडलिंग सेंटर का निरीक्षण किया.
प्रभात खबर

कोसी तटबंध का लिया जायजा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फिजिकल मॉडलिंग सेंटर का जायजा लेने के बाद सीधे पूर्वी कोसी तटबंध के लिए रवाना हो गये. यहां विश्व बैंक की मदद से संपोषित कार्य का जायजा लिया. इस दौरान वे स्पर संख्या 16,30, 22 और 30 पर पहुंचे. साथ ही अभियंता से पूरी जानकारी ली..

मौके पर उपस्थित रहे मंत्री और अधिकारी

इस मौके पर जल संसाधन मंत्री संजय झा, वन पर्यावरण मंत्री नीरज कुमार सिंह बबलू, मुख्य अभियंता मनोज रमन, कमिश्नर कोसी गोरखनाथ, डीआईजी कोसी शिवदीप लांडे, डीएम कौशल कुमार, एसपी डी अमरकेश, डीडीसी मुकेश कुमार सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे.

सुपौल आने के लिए सीएम आवास से निकलते ही काफिले में घुसी कार

मालूम हो कि पटना से सुपौल जाने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का काफिला मुख्यमंत्री आवास के बाहर निकलने के बाद काफिले में एक अनजान गाड़ी की एंट्री हो गयी. घटना पटना जू के गेट नंबर 2 के पास की बतायी जा रही है. इसके बाद मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात कर्मियों में हड़कंप मच गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें