1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. supaul
  5. orgy of fearless criminals in supaul one and a half lakh looted for shopkeeper asj

सुपौल में बेखौफ अपराधियों का तांडव, दुकानदार को पीटकर दिनदहाड़े लूट ले गये डेढ़ लाख

बिहार में बेखौफ अपराधी एक के बाद वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला सुपौल का है. सुपौल में दिनदहाड़े लाठी डंडों से लैश होकर आये अपराधियों ने दुकान में घुसते ही सरेआम दुकानदार की पिटाई कर दी. यही नहीं दुकान के गल्ले में रखे डेढ लाख रुपये भी लेकर फरार हो गये.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बिहार में लूट की घटना
बिहार में लूट की घटना
प्रभात खबर

सुपौल. बिहार में बेखौफ अपराधी एक के बाद वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला सुपौल का है. सुपौल में दिनदहाड़े लाठी डंडों से लैश होकर आये अपराधियों ने दुकान में घुसते ही सरेआम दुकानदार की पिटाई कर दी. यही नहीं दुकान के गल्ले में रखे डेढ लाख रुपये भी लेकर फरार हो गये. वैसे दुकान में लगी सीसीटीवी में सभी बदमाशों की तस्वीर कैद हो गयी है. जिसके आधार पर पुलिस अपराधियों को दबोचने में जुटी है.

बिरजुन कुमार की पिटाई

मामला सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र का है. बताया जाता है कि त्रिवेणीगंज बाजार स्थित मेसर्स पांडव एग्रो एजेंसी के मालिक बिरजुन कुमार की दुकान पर दो दर्जन अपराधियों ने हमला बोला. सभी हमलावर लाठी-डंडे से लैश थे. जबतक आसपास के पड़ोसी दुकानदार कुछ समझ पाते सभी हमलावरों ने मिलकर बुरी तरीके से दुकानदार बिरजुन कुमार की पिटाई कर दी. पास के दुकानदारों के जुटने पर सभी हमलावर भाग खड़े हुए.

हमलावर भाग खड़े हुए

पीड़ित दुकानदार बिरजुन कुमार ने बताया कि जब वह दुकान पर बैठा हुआ था. तभी रतन कुमार और सुधीर कुमार समेत पंद्रह से बीस अज्ञात लोगों के साथ पहुंचा. दुकान में आते ही उन लोगों ने एक साथ पिटाई करनी शुरू कर दी. दुकान में रखे डेढ़ लाख कैश और मोबाइल अपने साथ ले गये. आस पास के दुकानदार को देख सभी हमलावर भाग खड़े हुए.

मौके पर पहुंची त्रिवेणीगंज पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची त्रिवेणीगंज पुलिस फिलहाल पूरे मामले की छानबीन कर रही है. दुकान में लगे सीसीटीवी को खंगालने में पुलिस जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि सभी आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा. लुटेरों में कईयों की पहचान हो चुकी है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें