1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. supaul
  5. murder of brother of ex prakhand pramukh caused road jam in supaul crime news today rjd news skt

Supaul News: अपराधियों ने राजद नेता के भाई को मारी थी गोली, इलाज के क्रम में मौत, सड़क पर हंगामा

सुपौल में पूर्व प्रमुख सह युवा राजद के जिलाध्यक्ष के भाइ की मौत इलाज के दौरान होने के बाद आज सड़क जाम कर विरोध किया गया. दो दिनों पहले अपराधियों ने रंजीत को गोली मार दी थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पूर्व प्रमुख सह युवा राजद के जिलाध्यक्ष के भाइ की मौत
पूर्व प्रमुख सह युवा राजद के जिलाध्यक्ष के भाइ की मौत
social media

सुपौल के प्रतापगंज थाना क्षेत्र में दो दिनों पहले हथियार से लैश बाइक सवार अपराधियों ने पूर्व प्रखंड प्रमुख सह युवा राजद के जिलाध्यक्ष भूप नारायण यादव के छोटे भाई रंजीत कुमार को अपराधियों ने गोली मार दी थी. इलाज के दौरान आज शनिवार को जख्मी रंजीत की मौत हो गयी. जिसके विरोध में आज सड़क जाम करके प्रदर्शन किया गया.

चिलौनी उत्तर पंचायत के बेलही निवासी 28 वर्षीय रंजीत कुमार ने आज दम तोड़ा तो स्वजनों और स्थानीय लोगों का गुस्सा प्रशासन के खिलाफ फूटा. शनिवार को प्रतापगंज सिमराही मार्ग (NH-57) को बेलही पुल के समीप लोगों ने जाम कर दिया. लोग हत्यारे को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे. वहीं राजद इस हत्या को लेकर सरकार पर हमलावर है.

गुस्साए लोगों का आरोप था कि घटना को तीन दिन हो चुके हैं और अभी तक अपराधी पुलिस की पकड़ से बाहर है.मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बीरपुर के डीएसपी पंकज कुमार मिश्र ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही घटना में संलिप्त अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

गौरतलब है कि प्रतापगंज थाना क्षेत्र में एनएच 57 पर बुधवार की देर संध्या हथियार से लैश बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के चिलौनी उत्तर पंचायत के बेलही निवासी 28 वर्षीय रंजीत कुमार भीमपुर थाना के जीबछपुर कामत से बाइक से अपने घर लौट रहे थे. इसी क्रम में एनएच 57 पर दुअनिया पुल के समीप पहले से घात लगाये दो बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने रंजीत को रुकने का इशारा किया. लेकिन रंजीत वहां नहीं रुके. जिसके बाद अपराधियों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें रंजीत के पेट में दो गोली जा लगी. गोली मारने के बाद बाइक सवार अपराधी मौके से फरार हो गए.

घटना के बाद समीप में ही अवस्थित एक दुकानदार जख्मी को उठाने के लिए दौड़े. मौके पर लोगों की भीड़ भी जमा हो गई. लोगों ने जख्मी युवक की पहचान प्रतापगंज प्रखंड के निवर्तमान प्रमुख सह युवा राजद के जिलाध्यक्ष भूप नारायण यादव के छोटे भाई रंजीत कुमार उर्फ रणवीर के रूप में की. इसके बाद लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय थाना सहित परिजनों को दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में जख्मी को प्रतापगंज पीएचसी पहुंचाया. जहां डॉक्टरों की टीम ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया. पुलिस ने घटना स्थल से दो जिंदा कारतूस तथा एक खोखा भी बरामद किया था.

बताया जा रहा है कि जख्मी को इलाज हेतु नेपाल के विराटनगर ले जाया गया था. नेरो हॉस्पिटल विराटनगर में रंजीत का ऑपरेशन करीब दो घंटे चला. जख्मी के भाई निवर्तमान प्रखंड प्रमुख ने बताया कि गुरुवार को करीब दो बजे दिन में जब होश आया तो उन्होंने इशारे से कुछ बताया था.

इस बाबत पूछे जाने पर थानाध्यक्ष प्रभाकर भारती ने बताया कि घटना में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा छापेमारी शुरू कर दी गयी है. वहीं समीप के पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें