1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. supaul
  5. husband threw acid on his wife in a minor domestic dispute in supaul two scorched asj

सुपौल में मामूली घरेलू विवाद के दौरान पति ने पत्नी पर फेंका तेजाब, दो झुलसे

इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति मौके से फरार बताया जा रहा है. पिपरा पुलिस आरोपी के खोजबीन में जुटी हुई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
तेजाब कांड
तेजाब कांड
फाइल

सुपौल. मामूली घरेलू विवाद में पति ने गुस्से में आकर पत्नी पर तेजाब फेंक दिया. घायल पत्नी को उपचार के लिए पिपरा स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां बेहतर इलाज हेतु चिकित्सक ने सुपौल रेफर कर दिया.

जानकारी के अनुसार पिपरा वार्ड नंबर 13 निवासी सरवन कुमार डे अपनी पत्नी भूलन देवी के साथ अपने भाई संजय डे के घर तेतराही अमहा गया था. इसी बीच, पति और पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद सनकी पति ने अपनी पत्नी पर ही एसिड उड़ेल दिया. घटना के बाद महिला को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया था. जिसके बाद गुस्साए पति ने बाथरुम में रखे एसिड को अपने पत्नी के ऊपर उड़ेल दिया. एसिड शरीर पर पड़ने के बाद महिला काफी तेज-तेज चिखने लगी.

महिला के चिखने की आवाज सुनकर पड़ोस की रहने वाली एक अन्य महिला और उसकी भतीजी बचाने के लिए आया. लेकिन बचाने के क्रम में महिला और उसकी भतीजी भी एसिड की चपेट में आ गए. जिससे दोनों जख्मी हो गये. इसके बाद महिला और उसके भतीजी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं गंभीर रूप से जख्मी महिला को पहले पीपरा पीएचसी ले जाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सुपौल रेफर कर दिया गया. जख्मी महिला पीपरा थाना इलाके के पीपरा त्रिवेणीगंज रोड की रहने वाली बतायी जा रही है. इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति मौके से फरार बताया जा रहा है. पिपरा पुलिस आरोपी के खोजबीन में जुटी हुई है.

पिपरा पीएचसी के डॉ आशीष रंजन कहते हैं कि मेरे पास एसिड अटैक का मामला सामने आया था. घरेलू विवाद में एक महिला और 18 साल की लड़की और एक 40 साल की महिला एसिड अटैक से जख्मी थी. थाना प्रभारी भी आये हुए थे. प्राथमिकी इलाज के बाद यहां से रेफर कर दिया गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें