1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. supaul
  5. five people of a familiy in bihar found hanging inside a closed house in supaul suicide news in hindi police investigation in supaul case hindi skt

BREAKING: बिहार में बंद घर के अंदर फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के पांच लोगों के शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बंद घर के अंदर फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के पांच लोगों के शव
बंद घर के अंदर फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के पांच लोगों के शव
प्रभात खबर

सुपौल के राघोपुर थाना क्षेत्र के राघोपुर पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 12 गद्दी गांव में शुक्रवार की देर रात्रि एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. जिसमें एक ही परिवार के पांच लोगों ने एक साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है.मृतकों में पति-पत्नी सहित तीन बच्चे शामिल हैं. वहीं गांव के लोगों ने बताया कि आर्थिक तंगी के कारण परिवार के सामने आत्महत्या की नौबत आ गई.घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी, जिसके बाद घटनास्थल को सील कर फोरेंसिक टीम को घटना की सूचना दी गई. जिसके बाद शनिवार की सुबह लगभग सात बजे भागलपुर से फोरेंसिक जांच टीम पहुंचकर अपने अनुसंधान में जुट गई.

घटना के बाबत मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय लोगों को गुरुवार की संध्या दुर्गंध का अहसास हुआ तो लोगों ने सोचा कि शायद कहीं कोई जानवर मर गया है. शुक्रवार की संध्या जब दुर्गंध तेज हो गया तो आस पड़ोस के लोग किसी अनहोनी की शंका जताने लगे. अत्यधिक दुर्गंध आने पर जब लोग उस दिशा में गए तो देखा कि एक घर के अंदर से दुर्गंध आ रहा है, लेकिन घर बंद रहने के कारण लोगों ने इस बात की सूचना पहले स्थानीय मुखिया को दी. मुखिया ने मौके पर पहुंच अन्य गणमान्य लोगों व स्थानीय लोगों की मदद से उक्त घर के खिड़की को तोड़कर अंदर झांका तो सभी के पैरों तले जमीन खिसक गयी.

लोगों ने देखा कि घर के अंदर एक साथ पांच शव फंदे से लटका हुआ है. इसके बाद लोगों द्वारा घटना की सूचना राघोपुर पुलिस को दी गई. जिसके बाद राघोपुर पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना का जायजा लिया और तत्काल ही घटना की सूचना अपने वरीय अधिकारियों को दी. जिसके बाद शुक्रवार की रात्रि लगभग साढ़े ग्यारह बजे एसपी सुपौल मनोज कुमार, एसडीओ वीरपुर सत्येंद्र कुमार यादव, एएसपी वीरपुर रामानंद कुमार कौशल, इंस्पेक्टर केबी सिंह, प्रशिक्षु डीएसपी सह प्रभारी थानाध्यक्ष राघोपुर सुशांत कुमार चंचल, निवर्तमान थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार सहित दर्जनों पुलिस मौके पर पहुंची और अनुसंधान प्रारम्भ कर दिया.

घटना का अवलोकन करने के बाद एसपी सुपौल द्वारा घटना की सूचना भागलपुर फोरेंसिक टीम को दी गई. जिसके बाद घटनास्थल को सील कर मौके पर पुलिस बलों की तैनाती कर दी गई. मृतकों में पति-पत्नी व तीन बच्चे शामिल हैं, जिसकी पहचान राघोपुर पंचायत के गद्दी वार्ड नंबर 12 निवासी 52 वर्षीय मिश्री लाल साह, 45 वर्षीय उनकी पत्नी रेणु देवी, 15 वर्षीया पुत्री रोशन कुमारी, 14 वर्षीय पुत्र ललन कुमार व आठ वर्षीया पुत्री फूल कुमारी के रूप में की गई.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें