1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. supaul
  5. bihar news 3 ssb personnel killed 9 injured 4 in critical condition after being hit by high voltage wire in supaul

बिहार : सुपौल में हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने से SSB के 3 जवानों की मौत, 9 घायल, 4 की हालत गंभीर

3 जवानों की मौत हो गयी है. वहीं 9 जवान घायल, साथ ही 4 की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
घायल जवान
घायल जवान
ट्वीटर

सुपौल. सुपौल के एसएसबी कैंप में हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने से 3 जवानों की मौत हो गयी है. वहीं 9 जवान घायल, साथ ही 4 की हालत गंभीर बतायी जा रही है. सभी जवान 45वीं बटालियन के है.

मिल रही जानकारी के अनुसार सुपौल में शुक्रवार को करंट लगने से SSB 45वीं बटालियन के तीन जवानों की मौत हो गयी है. इस हादसे में 9 जवान घायल हो गये, जिनमें से 4 की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

एसएसबी के वीरपुर स्थित कैम्प में सभी जवानों को करंट लगा है. सभी घायलों का इलाज वीरपुर अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है. घायलों में 4 की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे बेहतर इलाज के लिए दरभंगा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल रेफर किया गया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह सुपौल के वीरपुर स्थित सशस्त्र सीमा बल के 45 वीं बटालियन के कैंप में ट्रेनी जवानों का प्रशिक्षण चल रहा था. इसी दौरान हाई वोल्टेज तार की चपेट में आ जाने के कारण 3 जवानों की मौत हो गई.

वहीं 10 जवान बुरी तरह घायल हो गए. घायलों का इलाज फिलहाल वीरपुर के ललित नारायण अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है. इनमें से 4 जवानों को दरभंगा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

सशस्त्र सीमा बल की ओर से जानकारी दी गयी कि- 'बिजली विभाग को ट्रेनिंग वाले मैदान से हाई वोल्टेज तार एवं पोल को हटाने के लिए कई बार लिखा गया, लेकिन बिजली विभाग के अधिकारियों द्वारा संज्ञान नहीं लिया गया. जिससे यह हादसा हुआ है.'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें