1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. supaul
  5. accident ballast filled truck overturned at home in supaul 4 people of sleeping family buried brother and sister died rdy

सुपौल में घर पर पलटा गिट्टी भरा ट्रक, सो रहे परिवार के 4 लोग दबे, भाई-बहन की मौत, मां-बेटे की हालत गंभीर

सुपौल में गिट्टी से भरा एक ट्रक घर पर पलट गया. इससे घर में सो रही मां और तीन बच्चे सभी ट्रक के नीचे दब गये, जिससे दो बच्चों की मौत हो गयी. वहीं, मां और एक बच्चे गंभीर रूप से घायल है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सुपौल में घर पर पलटा गिट्टी भरा ट्रक
सुपौल में घर पर पलटा गिट्टी भरा ट्रक
फाइल फोटो

सुपौल से बड़ी खबर सामने आ रही है. सुपौल के गजहरा में सोमवार की सुबह गिट्टी से भरा एक ट्रक घर पर ही पलट गया. इस दौरान घर में सो रहे परिवार के चार लोग दब गये. इस हादसे में भाई-बहन की मौत घटनास्थल पर हो गयी है. वहीं, मां बेटे की हालत गंभीर है. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया.

हादसे में दो बच्चों की मौत

स्थानीय लोगों ने बताया कि अनिल राम की पत्नी रंजना देवी (25) अपने चार बच्चों के साथ घर में सो रही थी. इसी दौरान अचानक तेज रफ्तार एक गिट्टी भरा ट्रक घर पर ही पलट गया. घर में सो रही मां और तीन बच्चे सभी ट्रक के नीचे दब गये, जिससे दो बच्चों की मौत हो गयी. वहीं, मां और एक बच्चे गंभीर रूप से घायल है. दोनों को बहतर इलाज के लिए सुपौल सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

घटना के बाद ट्रक चालक फरार

इधर, घटना के बाद इलाके में चीख पुकार मच गयी. आसपास के लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गयी. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर ट्रक को जब्त कर लिया. घटना के बाद मौके से ट्रक चालक फरार है. ट्रक चालक को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. पुलिस ने कुछ लोगों से भी पूछताछ की. दानों शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए भेज दिया गया है. इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें