प्रतिनियोजित हुए कर्मी नहीं कर रहे जिम्मेवारी का वहन

सुपौल : कर्मियों की कमी के कारण जिला शिक्षा कार्यालय के कामकाज पर प्रतिकूल असर पड़ रहा है. डीईओ मो हारुण ने पूछने पर बताया कि आरडीडीई कार्यालय सहरसा द्वारा आठ कर्मियों को प्रतिनियुक्त किया गया है. लेकिन एक कर्मी राम कुमार मंडल योगदान देने के कुछ दिनों बाद से अर्जितावकाश पर चले गये हैं. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 27, 2017 3:43 AM

सुपौल : कर्मियों की कमी के कारण जिला शिक्षा कार्यालय के कामकाज पर प्रतिकूल असर पड़ रहा है. डीईओ मो हारुण ने पूछने पर बताया कि आरडीडीई कार्यालय सहरसा द्वारा आठ कर्मियों को प्रतिनियुक्त किया गया है. लेकिन एक कर्मी राम कुमार मंडल योगदान देने के कुछ दिनों बाद से अर्जितावकाश पर चले गये हैं.

साथ ही बीते माह कर्मी कलानंद कश्यप व रवि शंकर प्रकाश प्रभार देने हेतु अपने मूल कार्यालय गये हैं. लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी उक्त दोनों कर्मी सुपौल कार्यालय नहीं पहुंचे हैं. जिस कारण कार्यों के निष्पादन में भारी परेशानी हो रही है. मालूम हो कि कार्य की अधिकता को देख बीते दिनों क्षेत्रीय शिक्षा उपनिदेशक से जिला शिक्षा कार्यालय द्वारा कर्मियों की मांग की गयी थी. जहां आरडीडीई ने शिक्षा कार्यालय सुपौल के लिए 10 कर्मियों के प्रतिनियोजित किये जाने का आदेश जारी किया.

Next Article

Exit mobile version