घर का ताला तोड़ चोरों ने उड़ायी हजारों की संपत्ति

अपने संबंधी के यहां शादी में गये थे गृहस्वामी करजाइन : राघोपुर थाना अंतर्गत फिंगलाश पंचायत के परसरमा गांव में गुरुवार की रात्रि चोरों ने घर व दुकान में चोरी कर लाखों की संपत्ति उड़ा ली. जानकारी अनुसार गुरुवार की रात्रि फिंगलाश पंचायत स्थित एनएच 106 के समीप परसरमा गांव में संचालित जुरीलाल यादव के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2017 1:21 AM

अपने संबंधी के यहां शादी में गये थे गृहस्वामी

करजाइन : राघोपुर थाना अंतर्गत फिंगलाश पंचायत के परसरमा गांव में गुरुवार की रात्रि चोरों ने घर व दुकान में चोरी कर लाखों की संपत्ति उड़ा ली. जानकारी अनुसार गुरुवार की रात्रि फिंगलाश पंचायत स्थित एनएच 106 के समीप परसरमा गांव में संचालित जुरीलाल यादव के किराना सह पान दुकान व उनके घर में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. जहां चोरों ने कपड़ा, 10 हजार नकद, मोबाइल फोन सहित अन्य कीमती सभी सामान चुरा लिया. पीड़ित गृह स्वामी श्री यादव ने बताया कि गुरुवार को वे सभी गांव से दूर अपने संबंधी के यहां शादी में गये थे. लेकिन घर में कोई सदस्य नहीं रहने के कारण वे रात के दस बजे अपने परसरमा स्थित घर लौट गये. बताया कि वे हर रोज के तरह रात के करीब बारह बजे सोये हुए थे. बताया कि तीन बजे सुबह जब खटखटाहट की आवाज सुन उनका नींद खुल गया.
बताया कि जब दरवाजा पर पहुंचे तो देखा कि बक्सा का ताला टूटा हुआ और सारा सामान नीचे बिखरा पड़ा है. इसे देख उन्होंने हो-हल्ला मचाते हुए घर के समीप स्थित दुकान पहुंचा तो उन्होंने पाया कि दुकान का भी ताला टूटा पड़ा है और दुकान में रखा सभी सामान गायब है.
श्री यादव ने घटना की जानकारी अपने परिवार के सदस्यों को दी. जहां शादी समारोह में भाग लेने पहुंचे सदस्यों ने वापस घर पहुंचे. साथ ही घटना की सूचना राघोपुर थाना को दी. पीड़ित श्री यादव ने बताया कि चोरों ने बक्सा में रखा 15 कीमती साड़ी, करीब बीस हजार मूल्य के जेवरात, दो मोबाइल, 14 धोती, एक दर्जन गमछा सहित दुकान में रखे सभी सामग्री चुरा ले गया. मामले के बाबत पीड़ित श्री यादव के पुत्र मनोज कुमार ने राघोपुर थाना में लिखित आवेदन देकर चोरी हुए सामानों की बरामदगी का गुहार लगाया है.

Next Article

Exit mobile version