34 बोतल शराब के साथ पांच गिरफ्तार

राघोपुर : विशेष समकालीन अभियान के तहत रतनपुर थाना पुलिस ने रविवार की रात दो अलग-अलग मामलों में एक स्काॅर्पियो, एक ऑटो, 50 हजार नकद, अंग्रेजी व नेपाली देसी शराब सहित पांच आरोपितों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. जानकारी देते हुए रतनपुर थानाध्यक्ष अनमोल कुमार ने बताया कि रविवार की रात लगभग नौ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2018 6:08 AM

राघोपुर : विशेष समकालीन अभियान के तहत रतनपुर थाना पुलिस ने रविवार की रात दो अलग-अलग मामलों में एक स्काॅर्पियो, एक ऑटो, 50 हजार नकद, अंग्रेजी व नेपाली देसी शराब सहित पांच आरोपितों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. जानकारी देते हुए रतनपुर थानाध्यक्ष अनमोल कुमार ने बताया कि रविवार की रात लगभग नौ बजे एस ड्राइव अभियान के तहत एनएच 106 पर रतनपुर पेट्रोल पंप के समीप भीमनगर की तरफ से आ रही बीआर 50-पी-1877 नंबर की स्काॅर्पियो को रोककर तलाशी की गयी. जिसमें वाहन से अंग्रेजी शराब बरामद की गयी. साथ ही 50 हजार नकदी, दो मोबाइल व दो फाइटर पंच के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया. वहीं अंधेरे का फायदा उठाते हुए एक अन्य आरोपित भागने में सफल रहा.

पकड़े गये आरोपितों की पहचान करजाइन थाना क्षेत्र के फकीरना निवासी पप्पू सिंह व मिथिलेश कुमार तथा सीतापुर निवासी सुनील यादव के रूप में हुई है. इस संबंध में कांड संख्या 08/18 दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दी गयी है. थानाध्यक्ष ने बताया कि इस घटना के कुछ देर बाद ही भीमनगर की तरफ से आ रही बीआर 43पी-1425 नंबर की ऑटो की तलाशी के दौरान नेपाली देसी शराब बरामद किया गया. उक्त शराब के साथ दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपियों में सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के डंडारी निवासी ऑटो चालक रमेश यादव व राघोपुर थाना क्षेत्र के सिमराही निवासी अब्दुल मंजीर शामिल हैं.

Next Article

Exit mobile version