1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. two relatives of mukhiya shot dead in siwan police engaged in double murder investigation asj

सीवान में मुखिया के दो संबंधियों की गोली मार कर हत्या, डबल मर्डर की जांच में जुटी पुलिस

एक ज्योति कुमारी का पति है, जबकि दूसरा मृतक ज्योति कुमारी का भांजा है. खास बात यह है कि अपराधियों ने दोनों की हत्या एक तरीके से की है, लेकिन शव अलग-अलग जगहों से बरामद हुआ है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बिहार अपराध
बिहार अपराध
फाइल

सीवान. बेखौफ अपराधियों ने सीवान में एक साथ दो लोगों की हत्या कर दी है. दोनों की पहचान बघौनी पंचायत की मुखिया ज्योति कुमारी के संबंधी के रूप में हुई हैं. एक ज्योति कुमारी का पति है, जबकि दूसरा मृतक ज्योति कुमारी का भांजा है. खास बात यह है कि अपराधियों ने दोनों की हत्या एक तरीके से की है, लेकिन शव अलग-अलग जगहों से बरामद हुआ है.

इलाके में दहशत 

एक साथ दो लोगों का शव अलग-अलग इलाके में मिलने से दहशत का माहौल है. एक शव हुसैनगंज थाना क्षेत्र के बघौनी खेत से मिला है, जो मुखिया पति विश्कर्मा बिंद का है, तो वहीं दूसरा शव एमएच नगर थाना क्षेत्र के कबिलपुरा मोड़ के समीप से मिला, जो मुखिया पति के भांजे का बताया जा रहा है. दोनों को गोली मारकर फेंका गया था.

बघौली पंचायत की मुखिया हैं ज्योति

बताया जाता है कि हुसैनगंज थाना क्षेत्र के बघौनी में मिलने वाला शव विश्वकर्मा बिंद का है. विश्वकर्मा की पत्नी ज्योति कुमारी बघौली पंचायत की मुखिया हैं, वही दूसरा शव जो एमएच नगर हसनपुरा थाना क्षेत्र से मिला है, उसकी पहचान अमरजीत के तौर पर हुई है, जो विश्वकर्मा बिन का भगिना बताया जा रहा है.

गोली मार कर की गयी हत्या

जानकारी के मुताबिक मुखिया पति आपराधिक प्रवृति का था, ऐसे में आशंका जतायी जा रही है कि पुरानी रंजिश में ही उसकी गोली मारकर हत्या की गयी है. लोगों को कहना है कि हत्या के पीछे पुराना विवाद रहा होगा. वैसे चुनाव के बाद बिहार में जनप्रतिनिधयों पर हमले लगातार होते रहे हैं.

पुलिस कर रही जांच

डबल मर्डर की इस घटना के बाद पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. पुलिस जांच में जुटे हुए हैं. पुलिस इस मुद्दे पर कुछ भी नहीं बता रही हैं. पुलिस दोनों शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गयी है. डबल मर्डर की गुत्थी को सुलझाने में सुबह से लगी हुई, पुलिस स्थानीय लोगों से पूछताछ भी कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें