1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. truck trampled 6 people including bank worker woman mob thrashed truck driver and pelted stones at police car rdy

ट्रक ने बैंक कर्मी महिला समेत 6 लोगों को रौंदा, भीड़ ने की ट्रक चालक की पिटाई और पुलिस की गाड़ी पर पथराव

बिहार के सिवान जिले में आंदर ढाला ओवर ब्रिज पर शनिवार की शाम एक अनियंत्रित ट्रक ने बैंक से ड्यूटी कर घर जा रही महिला की स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी. बैंक कर्मी महिला की मौके पर ही मौत हो गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सड़क हादसा
सड़क हादसा
फाइल

Bihar News: बिहार के सिवान जिले में आंदर ढाला ओवर ब्रिज पर शनिवार की शाम एक अनियंत्रित ट्रक ने बैंक से ड्यूटी कर घर जा रही महिला की स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी. बैंक कर्मी महिला की मौके पर ही मौत हो गयी. इसके बाद भीड़ से बचने के लिए ट्रक लेकर भागने के दौरान और पांच लोगों को रौद दिया, जिससे महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. वहीं, घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने ट्रक चालक की जमकर पिटाई कर दी. जिससे ट्रक चालक की हालत गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के अनुसार ट्रक ओवर ब्रिज से नीचे उतर रहा था. इसी दौरान वह अनियंत्रित हो गया, और एक स्कूटी सवार महिला को टक्कर मार दी. महिला की मौत घटना स्थल पर हो गई. मृतक महिला की पहचान आंदर ढाला निवासी कृष्णा राम की पुत्री पूजा कुमारी के रूप में हुई है. पूजा कुमारी बैंक में काम करती थी. घटना के समय वह बैंक से काम कर घर लौट रही थी. इसके बाद एक बाइक सवार को भी ट्रक ने रौंद दिया, जिससे उसकी भी मौत हो गई. फिर चार लोगों को टक्कर मार दी, जिससे उनकी भी हालत गंभीर है.

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले गई. वहीं पुलिस ने ट्रक चालक को भीड़ से बचा कर अपने कब्जे में ले लिया. जिससे नाराज लोगों ने पुलिस की गाड़ी पर पथराव करना शुरू कर दिया. आक्रोशित लोगों ने पुलिस की गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना के बाद एसपी अभिनव कुमार सदर अस्पताल पहुंच कर मामले की जानकारी ली.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें