1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. siwan north gramin bank 26 lakhs rupees looted by criminals scuffles with women employees

सिवान के उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक से 26 लाख रुपये की लूट, महिला कर्मचारियों के साथ हाथापाई

30 बजे सशस्त्र अपराधियों ने सीवान शहर के स्टेशन रोड स्थित उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक के रामराज्य शाखा के महिला कर्मचारियों को बंधक बनाकर 26 लाख रूपए लूट लिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
घटनास्थल पर छानबीन करने पहुंची पुलिस
घटनास्थल पर छानबीन करने पहुंची पुलिस
प्रभात खबर

बिहार में एक बार फिर से अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. बुधवार की सुबह करीब 10:30 बजे सशस्त्र अपराधियों ने सीवान शहर के स्टेशन रोड स्थित उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक के रामराज्य शाखा के महिला कर्मचारियों को बंधक बनाकर 26 लाख रूपए लूट लिया.

घटनास्थल पर कई थानों की पुलिस पहुंची 

घटना की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी मच गयी, घटनास्थल पर कई थानों की पुलिस समेत पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार सिन्हा एवं एसडीपीओ जितेंद्र कुमार पांडे पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली . घटना के संबंध में बताया जाता है कि उत्तर ग्रामीण बैंक में सुबह करीब 10:30 बजे महिला शाखा प्रबंधक रीमा सिन्हा एवं उनकी सहयोगी कैसियर है ब्रांच को खोल कर अंदर प्रवेश किया. थोड़ी ही देर में हथियारों से लैस 4 अपराधियों ने बैंक के अंदर प्रवेश किया.

हथियार के बल पर सेफ खुलवाया

शाखा प्रबंधक एवं एवं कैसियर को हथियार के बल पर अपने कब्जे में लेकर सेफ को खुलवाया तथा सेफ में रखे गए 26 लाख रुपए बैग में भर लिया. करीब 20 मिनट तक बैंक में लूटपाट करने के दौरान अपराधियों ने महिला कर्मचारियों के साथ हाथापाई भी किया. एक महिला ग्राहक ने बताया कि चार अपराधी बैंक के अंदर तथा एक अपराधी बैंक के गेट पर रेकी कर रहा था. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से निकल गए.

अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस जुटी

पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान में जुटी हुई है. सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है. फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट को बुलाया गया है. अपराधी जल्‍द पुलिस की गिरफ्त में होंगे. एसपी के अनुसार 10:15 मिनट पर बैंक में पहले चार स्टूडेंट्स टाइप के लड़के पहुंचे, फिर हथियारों से लैस उनके कुछ अन्य साथी बारी-बारी से बैंक में घुस गए और 26 लाख की लूट को अंजाम दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें