1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. siwan former mukhiya candidate shot dead in marwa police is telling road accident

Siwan: मैरवा में पूर्व मुखिया प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या, पुलिस बता रही है सड़क दुर्घटना

सिवान के मैरवा में बेलगाम अपराधियों ने मंगलवार को बाइक पर सवार पूर्व मुखिया प्रत्याशी दिलीप सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी. लिस अधीक्षक शैलेश कुमार सिन्हा ने कहा कि प्रथम दृष्टया में यह मामला दुर्घटना का प्रतीत हो रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मैरवा में पूर्व मुखिया प्रत्याशी की गोली मार कर हत्या
मैरवा में पूर्व मुखिया प्रत्याशी की गोली मार कर हत्या
प्रभात खबर ग्राफिक्स

सिवान के मैरवा में बेलगाम अपराधियों ने मंगलवार की रात्रि करीब 8:30 बजे गोली मारकर पूर्व मुखिया प्रत्याशी दिलीप सिंह की हत्या कर दी. यह घटना मैरवा थाना क्षेत्र के उत्तर प्रदेश के सीमावर्ती बड़गांव गांव के पास हुई. मृत पूर्व मुखिया प्रत्याशी दिलीप सिंह बभनौली गांव निवासी दीनानाथ सिंह के पुत्र थे. वहीं पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार सिन्हा ने कहा कि प्रथम दृष्टया में यह मामला दुर्घटना का प्रतीत हो रहा है.

किसी कार्य से गए थे बाहर 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दिलीप सिंह उत्तर प्रदेश के सीमावर्ती सुंदर पार बाजार किसी कार्य से अपनी बुलेट मोटरसाइकिल से गए थे. वापस लौटने के दौरान अपराधियों ने बड़गांव गांव के समीप उनके सिर में सटाकर गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई.

सड़क किनारे पड़ी थी लाश 

सड़क किनारे गिरे पड़े दिलीप सिंह को देख स्थानीय लोगों ने समझा कि दुर्घटना में मौत हुई है. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना उनके परिजनों को दी. जिसके बाद परिजन दुर्घटना समझ कर दिलीप सिंह को उपचार के लिए मैरवा रेफरल अस्पताल ले गए. जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इसके बाद परिजन डेड बॉडी को लेकर अपने गांव चले गए.

सिर में गोली मारने जैसा निशान

परिजनों ने जब गांव पहुंचने पर ध्यान से देखा तो उनके सिर में गोली मारने जैसा निशान था. जिसके बाद घर के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया. घटना के कारणों के संबंध में परिजन अभी कुछ भी बताने में असमर्थता जता रहे हैं.

मामले की गंभीरता से जांच

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि प्रथम दृष्टया में मामला दुर्घटना का लग रहा है. सीसीटीवी फुटेज में भी बाइक से गिरते हुए देखा गया है. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें