1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. rjd hina shahab did not get rajya sabha ticket angry workers burnt effigies of lalu and tejashwi

शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब को नहीं मिला राज्यसभा टिकट, RJD समर्थकों ने किया लालू-तेजस्वी का पुतला दहन

राजद कार्यकर्ताओं द्वारा मो. शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब को राज्यसभा भेजे जाने की मांग काफी दिनों से चल रही थी. लेकिन राजद द्वारा उन्हें राज्यसभा का प्रत्याशी नहीं बनाया गया इससे आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने लालू प्रसाद यादव व तेजस्वी यादव का पुतला दहन किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पुतला दहन करते कार्यकर्ता
पुतला दहन करते कार्यकर्ता
Prabhat Khabar

सीवान में राजद नेत्री और पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब को राजद कार्यकर्ताओं द्वारा राज्यसभा भेजे जाने की मांग काफी दिनों से चल रही थी. लेकिन राजद द्वारा हेना शहाब को राज्यसभा का प्रत्याशी नहीं बनाया गया. जिसके बाद सीवान राजद कार्यकर्ताओं में आक्रोश साफ तौर पर देखा जा रहा हैं.

लालू व तेजस्वी का पुतला दहन

राजद कार्यकर्ताओं ने अपना आक्रोश दिखाते हुए देर शाम शहर को जेपी चौक पर राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव व पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का पुतला दहन किया. इससे पहले कार्यकर्ताओं की एक बैठक शहर के एक होटल में हुई, जिसमें जिले भर के राजद कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

राज्यसभा नहीं भेजे जाने पर नाराजगी

राजद कार्यकर्ताओं के बैठक में सभी लोगों ने हिना शहाब को राज्यसभा नहीं भेजे जाने पर नाराजगी जताई. इसको लेकर राजद कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. सभी राजद कार्यकर्ता शहर के नई किला स्थित हिना शहाब के आवास पर पैदल चलकर पहुंचे और समर्थन में जोरदार नारेबाजी की.

शहाबुद्दीन अमर रहे के नारे भी लगें 

नारेबाजी के दौरान कार्यकर्ताओं ने पूर्व सांसद दिवंगत मोहम्मद शहाबुद्दीन अमर रहे के नारे भी खूब लगाए. वहीं राजद नेत्री हेना शहाब ने कहा कि उन्होंने अभी पार्टी छोड़ने का फैसला नहीं लिया है. ये सभी कार्यकर्ता नहीं, हमारे परिवार का हिस्सा हैं.

सभी लोगों से राय लिया जाएगा

हेना शहाब ने यह भी कहा की पूरे बिहार में जहां जहां हमारे परिवार के सदस्य समर्थक है, सभी लोगों से राय लिया जाएगा, फिर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर बातें करेंगे. उसके बाद कार्यकर्ताओं का जो भी फैसला होगा उस पर निर्णय लिया जाएगा.

कार्यकर्ताओं की बैठक से नदारद थे कुछ विधायक 

वहीं कार्यकर्ताओं द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार बुलाई गई बैठक में सदर विधायक अवध बिहारी चौधरी, बड़हरिया विधायक बच्चा पांडेय, रघुनाथपुर विधायक हरिशंकर यादव और एमएलसी विनोद जयसवाल मौजूद नहीं थे. वहीं पुतला दहन के संबंध में राजद के जिलाध्यक्ष परमात्मा राम ने बताया कि जिला से बाहर होने के कारण मुझे किसी घटनाक्रम की जानकारी नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें