1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. murder of national president of samajwadi janata dal party siwan crime news skt

Bihar News: सीवान में राजनीतिक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष को गोलियों से भूना, मौत

सीवान में अपराधियों ने गुरुवार की देर शाम समाजवादी जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष को गोलियों से भून दिया. अपराधियों ने 15 गोलियों से उनके शरीर को छलनी कर दिया और फरार हो गये.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सीवान में राजनीतिक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष को गोलियों से भूना
सीवान में राजनीतिक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष को गोलियों से भूना
social media

सीवान में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर दशहत मचाया है. बसंतपुर थाना क्षेत्र के बरदाहां-जानकीनगर मार्ग पर शामपुर गांव में गुरुवार की शाम अपराधियों ने गोली मारकर शेखपुरा गांव निवासी समाजवादी जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जुल्फिकार अली भुट्टो की हत्या कर दी. हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी.

जुल्फिकार बसंतपुर से अपने कुछ साथियों के साथ घर लौट रहे थे. साथियों के कहने पर वे शामपुर गांव में चाय की एक दुकान पर रुक गये. इसी बीच दो बाइकों पर सवार पांच अपराधी पहुंचे और उन पर नजदीक से गोलियों की बौछार कर दी. इससे उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग जुट गये. घटना से नाराज लोग वरीय अधिकारियों को घटनास्थल पर बुलाने की मांग करने लगे.

बताते चलें कि पूर्व में इनके छोटे भाई सह राजद के सक्रिय कार्यकर्ता मिन्हाज खान को भी अपराधियों ने घर में घुसकर मौत के घाट उतार डाला था. मिन्हाज खान हत्याकांड का मामला अभी न्यायालय में चल ही रहा था कि इसी बीच अपराधियों ने उनके बड़े भाई जुल्फिकार अली की भी गोली मारकर हत्या कर दी. इधर, घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम है.

वहीं, हत्याकांड के बाद लोगों में आक्रोश व्याप्त है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन गोलियां बरामद कीं. मौके पर बसंतपुर थानाध्यक्ष राकेश कुमार मौजूद थे. वहीं ,महाराजगंज एसडीपीओ पोलस्त कुमार ने भी घटनास्थल पर पहुंच मामले की जानकारी. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें