1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. murder case father and son killed in mutual dispute bandits shot with licensed rifle rdy

Bihar News: सीवान में रिटायर दारोगा को पट्टीदारों ने मारी गोली, पिता-पुत्र की हत्या के बाद गांव में तनाव

सीवान के मैरवा थाना क्षेत्र के सैनी छपरा गांव में गुरुवार की सुबह लगभग साढ़े सात बजे आपसी विवाद में पट्टीदारों ने गोली मारकर पिता-पुत्र की हत्या कर दी. मृतकों का नाम योगेंद्र दुबे 65 साल एवं उसका पुत्र आदित्य दुबे 25 साल है. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जांच करने पहुंचे एसडीपीओ जितेंद्र पांडे व पुलिसकर्मी
जांच करने पहुंचे एसडीपीओ जितेंद्र पांडे व पुलिसकर्मी
प्रभात खबर

बिहार के सीवान जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. सीवान के मैरवा थाना क्षेत्र के सैनी छपरा गांव में गुरुवार की सुबह लगभग साढ़े सात बजे आपसी विवाद में पट्टीदारों ने गोली मारकर पिता-पुत्र की हत्या कर दी. घटना को लेकर गांव में दो पक्षों में तनाव कायम है. मृतकों का नाम योगेंद्र दुबे 65 साल एवं उसका पुत्र आदित्य दुबे 25 साल है. जानकारी के अनुसार मृतक योगेंद्र दुबे झारखंड पुलिस से दारोगा का पद से सेवानिवृत हुए थे.

लाइसेंसी राइफल से किया गया पिता-पुत्र पर फायरिंग

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हमलावर वीरेंद्र दुबे एवं बजेंद्र दुबे को राइफल के साथ गिरफ्तार कर लिया है. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि बुधवार की रात में पट्टीदार बजेंद्र दुबे और उनके ड्राइवर से किसी बात को लेकर योगेंद्र दुबे के पुत्र से झगड़ा हुआ. लेकिन आपसी बीच-बचाव के बाद मामला शांत हो गया. परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि गुरुवार की सुबह करीब 7:30 बजे वीरेंद्र दुबे अपने भाइयों के साथ लाइसेंसी राइफल लेकर पहुंचे और पिता पुत्र पर फायरिंग शुरू कर दिया.

हथियार के साथ गिरफ्तार

योगेंद्र दुबे की घटनास्थल पर मौत हो गई. गंभीर रूप से जख्मी आदित्य दुबे को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. उपचार के दौरान आदित्य दुबे की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते एसडीपीओ जितेंद्र पांडे एवं एसडीएम रामबाबू बैठा सदर अस्पताल पहुंचे. घटना की जानकारी ली. एसडीपीओ जितेंद्र पांडे ने बताया कि हमलावर वीरेंद्र दुबे एवं बृजेंद्र दुबे को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें