1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. loot in sbi csp in siwan bihar news today as loot after firing in state bank csp skt

सिवान में बैंक के बाद अब ग्राहक सेवा केंद्र में लूट की घटना, ग्राहकों को बंधक बनाकर लाखों लेकर भागे बदमाश

सिवान में लूट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. बैंक लूट की घटना अभी शांत नहीं हुई कि शहर में एक ग्राहक सेवा केंद्र में लूट की घटना को अंजाम दिया गया. हथियाबंद बदमाशों ने करीब 5 लाख लूट लिये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Crime News: सिवान में  ग्राहक सेवा केंद्र में लूट
Bihar Crime News: सिवान में ग्राहक सेवा केंद्र में लूट
प्रभात खबर

बिहार के सिवान में एकबार फिर अपराधियों ने बेखौफ होने का परिचय दिया है. गुरुवार को हथियार से लैश होकर आए बदमाशों ने स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र में घुसकर लूटपाट मचाया. बदमाश तीन की संख्या में आए और पिस्टल सटाकर ग्राहकों को बंधक बना लिया. करीब 5 लाख रुपये लूटकर बदमाश फरार हो गये. घटना बसंतपुर थाना क्षेत्र के शहरकोला बाजार का है.

सिवान में बैंक लूट के बाद अब ग्राहक सेवा केंद्र को बदमाशों ने निशाना बनाया. गुरुवार को बसंतपुर के शहरकोला बाजार में तीन बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दोपहर की ये घटना है. स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र में ये बदमाश घुसे और ग्राहकों को पिस्टल का भय दिखाकर डराया-धमकाया. जिसके बाद आसानी से लूट की घटना को अंजाम दिया गया.

बताया जा रहा है कि लूट की सूचना पुलिस को मिली तो जानकारी मिलते ही बसंतपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने ग्राहकों से व सीएसपी संचालक से पूछताछ किया. जिसके बाद मामले की जांच में पुलिस जुट गयी है. ग्राहकों को एक कमरे में बंद करने के बाद फायरिंग करके संचालक को डराया गया था.

बता दें कि सिवान में लूट की घटनाएं अब बढ़ने लगी है. हाल में ही इंडियन बैंक से अपराधियों ने करीब 20 लाख रुपये लूट लिये और फरार हो गये. लूट की ये घटना भी दोपहर के समय ही की गयी थी. बदमाशों ने बैंक के लॉकर तक खुलवा लिये थे. वहीं इस मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने आयी थी.

Published By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें