1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. latest news jdu former mla netaji danced with bar girls video went viral and said this is art siwan update rjs

छोटे कपड़ों में नाच रही बार बालाओं के संग नेताजी ने लगाया ठुमके, वायरल हुआ VIDEO तो बोले- ये तो कला है

सुर्खियों में रहने वाले सीवान के बड़हरिया से जदयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह, एक बार फिर चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर विश्वकर्मा पूजा का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पूर्व जदयू विधायक श्याम बहादुर सिंह
पूर्व जदयू विधायक श्याम बहादुर सिंह
प्रभात खबर

सिवान. सुर्खियों में रहने वाले सीवान के बड़हरिया से जदयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह, एक बार फिर चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर विश्वकर्मा पूजा का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में पूर्व विधायक छोटे कपड़े पहनी बालाओं के साथ स्टेज पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं.यही नहीं उन्होंने बालाओं पर पैसे भी लुटाया है.

दरअसल, यह वीडियो सीवान के जीबीनगर तरवारा थाना क्षेत्र के श्री गांव का है, जहां शुक्रवार देर रात विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था. यहां पूर्व विधायक भी पहुंचे और स्टेज पर एक कुर्सी पर चुप चाप बैठ गए. वहां से पूर्व विधायक ऑर्केस्ट्रा के बालाओं का डांस देख रहे थे. बार बालाओं का डांस देख पूर्व विधायक अपने रंगीन मिजाज में आ गए और कुर्सी से उठकर बाला के साथ कमर लचकाते हुए ठुमके लगाने लगे.

डांस को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं पूर्व विधायक

विधायक का डांस का यह पहला मामला नहीं है, बल्कि समय-समय पर आर्केस्ट्रा के बाला के साथ डांस कर विधायक खूब सुर्खियां बंटोरते रहते हैं. चुनाव के समय डांस करते हुए वोट मांगने पर भी अक्सर वोट मांगते रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें