1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. in the royal wedding of shahabuddin daughter there will be guests from mango to special rdy

Bihar News: शहाबुद्दीन की बेटी की शाही शादी में आम से खास तक होंगे मेहमान, 15 नवंबर को मोतिहारी से आयेगी बरात

Bihar News खाना बनाने के लिए खास कुक को बुलाया गया है. बंगाल और उत्तर प्रदेश से कुक आयेंगे, जो खास पकवान बनायेंगे. परिजनों ने बताया कि शादी और वलीमा में आम से लेकर खास मेहमान आयेंगे.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
डॉन की बेटी की शादी में आयेंगी Bollywood की कई हस्तियां
डॉन की बेटी की शादी में आयेंगी Bollywood की कई हस्तियां
प्रभात खबर

सीवान. राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व व दिवंगत सांसद मो शहाबुद्दीन की बेटी का निकाह और बेटे के वलीमा की तैयारी शाही तरीके से चल रही है. 15 नवंबर को उनके पैतृक गांव प्रतापपुर में शादी और वलीमा दोनों एक साथ होने जा रहा है. दिवंगत शहाबुद्दीन के परिजनों ने शादी व वलीमा में शामिल होने के लिए देश भर के अपने करीबियों को न्योता दिया है. शहाबुद्दीन के परिजनों ने बॉलीवुड के कई सितारों को भी निमंत्रण भेजा है, जिसमें शाहरूख खान व संजय दत्त का नाम शामिल है.

बेटी की शादी और बेटे का रिसेप्शन एक साथ

15 नवंबर को शहाबुद्दीन की बड़ी बेटी हेरा शहाब की बरात मोतिहारी से आयेगी. मोतिहारी के सैयद इफ्तिखार खान के बेटे मो शादमान के साथ उनकी शादी होने वाली है. दूल्हा व दुल्हन दोनों ने एमबीबीएस की पढ़ाई की है. उसी दिन शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा का वलीमा यानी रिसेप्शन भी होगा. दरअसल शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा की शादी एक महीने पहले अक्तूबर में हुई थी. लेकिन, उनका रिसेप्शन नहीं हुआ था. अब बेटी की शादी के दिन ही बेटे का रिसेप्शन होना तय हुआ है. प्रतापपुर में शाही तरीके से दोनों कार्यक्रमों को करने की तैयारी की जा रही है.

पांच एकड़ में पंडाल, बंगाल-यूपी से आयेंगे खानसामे

प्रतापपुर में लगभग पांच एकड़ जमीन में विशाल पंडाल लगाया जा रहा है. पिछले 15 दिनों से इसे सजाने-संवारने का काम लगातार चल रहा है. 15 नवंबर को दिन के 12 बजे से ही कार्यक्रम शुरू हो जायेगा. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा खुद सारा काम कराने में लगे हैं. शहाबुद्दीन के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार हजारों लोगों के लिए खाने का इंतजाम किया जा रहा है.

खाना बनाने के लिए खास कुक को बुलाया गया है. बंगाल और उत्तर प्रदेश से कुक आयेंगे, जो खास पकवान बनायेंगे. परिजनों ने बताया कि शादी और वलीमा में आम से लेकर खास मेहमान आयेंगे. लेकिन खाने के लिए सबके लिए एक जैसा इंतजाम है. शाकाहारी और मांसाहारी लोगों के लिए अलग-अलग व्यवस्था की जा रही है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें