1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. in siwan two bike riding criminals shot at a bjp leader close to the mla fled while firing rdy

सीवान में बाइक सवार दो अपराधियों ने विधायक के करीबी भाजपा नेता को मारी गोली, फायरिंग करते हुए हो गये फरार

सीने में पहली गोली लगते ही भाजपा नेता चिल्लाते हुए कुर्सी से नीचे गिर गये. अपराधियों ने घटनास्थल पर कई राउंड फायरिंग की. इसके बाद लोगों में दहशत फैलाते हुए आराम से भाग निकले.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
 अपराधियों ने मारी गोली
अपराधियों ने मारी गोली
सोशल मीडिया

सीवान. गोरेयाकोठी प्रखंड के जामो बाजार थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर (सुरतापुर) खुर्द गांव में बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने बुधवार गोरेयाकोठी सदर प्रखंड भाजपा के महामंत्री सह पीडीएस दुकानदार जनार्दन सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी. मृत जनार्दन सिंह गोरेयाकोठी के भाजपा विधायक देवेशकांत सिंह के करीबी थे. भाजपा नेता बुधवार की सुबह 10 बजे के आसपास घर के बाहर कुर्सी पर बैठे थे. इसी बीच बाइक पर सवार हथियारबंद दो अपराधी पहुंचे और पूछा कि डीलर साहब कौन है. जनार्दन सिंह की पहचान होते ही बाइक से एक युवक उनके नजदीक गया व बातचीत करते हुए हथियार निकाला व फायरिंग शुरू कर दी.

सीने में पहली गोली लगते ही भाजपा नेता चिल्लाते हुए कुर्सी से नीचे गिर गये. अपराधियों ने घटनास्थल पर कई राउंड फायरिंग की. इसके बाद लोगों में दहशत फैलाते हुए आराम से भाग निकले. गंभीर रूप से जख्मी जनार्दन सिंह को सदर अस्पताल ले जाया गया. वहां से पटना जाने के दौरान रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया.

जानकारी के अनुसार, भतीजा नीरज ने अपराधियों का पीछा करने का प्रयास किया, लेकिन अपराधी फायरिंग करते हुए फरार हो गये. मृत भाजपा नेता के भतीजे नीरज कुमार सिंह के बयान पर पुलिस ने बाइक सवार दो अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. हत्याकांड का वीडियो वायरल हुआ है, जिसके आधार पर पुलिस अपराधियों की पहचान में जुट गयी है.

गया में अपहरण के बाद युवक की हत्या

गया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मानपुर-गोपालगंज मुख्य मार्गस्थित रेलवे अंडरपास के समीप से बदमाशों ने बुधवार की दोपहर युवक को अगवा करने के बाद उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी. मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मानपुर कुम्हार टोली के समीप गांधीनगर मोड़ पर रहनेवाले प्रिंस कुमार उर्फ गोरका के रूप में हुई है. इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने मृतक के पोस्टमार्टम के बाद शव को मानपुर-गोपालगंज मार्ग पर रख कर जाम कर दिया. इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस भी पथराव किया गया, जिसमें एएसआइ जख्मी हो गये.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें