1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. head priest of siwan mahendranath temple was shot by criminals referred to pmch in critical condition asj

सिवान में महेंद्रानाथ मंदिर के प्रधान पुजारी को अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर

इस घटना पर चैनपुर ओपी के थानाध्यक्ष कुमार वैभव ने बताया कि मामला मंदिर के गुटबाजी से भी जुड़ा लग रहा है. गांव में भूमि विवाद का भी मामला वर्षों से चल रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बिहार में अपराध
बिहार में अपराध
फाइल

सिवान. सिवान में बैखोफ अपरधियों ने सुबह-सुबह महेंद्रानाथ मंदिर के प्रधान पुजारी तारकेश्वर उपाध्याय उर्फ लाल बाबा को गोली मार दी है. 3-4 की संख्या में आये बदमाशों ने पुजारी को गोली मारी है.

घटना चैनपुर ओपी थाना क्षेत्र की है. गोली लगने से घायल अवस्था में लाल बाबा को सिवान के सदर हॉस्पिटल लाया गया. डॉक्टर ने उनकी नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया.

जानकारी के अनुसार घटना मेहंदार मंदिर से सटे एक ईंट भट्टे की चिमनी के पास की है. प्रधान पुजारी हर दिन की तरह सुबह मंदिर अपने गांव से मेहंदार आ रहे थे. उसी दौरान बदमाशों ने मौके का फायदा उठाकर पुजारी लाल बाबा को गोली मारकर घायल कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गये. लाल बाबा पर पहले भी हमला हो चुका है.

सुबह-सुबह फायरिंग से आसपास के दहशत में आ गये. इस घटना पर चैनपुर ओपी के थानाध्यक्ष कुमार वैभव ने बताया कि मामला मंदिर के गुटबाजी से भी जुड़ा लग रहा है. गांव में भूमि विवाद का भी मामला वर्षों से चल रहा है.

उन्होंने बताया कि बाबा का कई लोगों से दुश्मनी भी है. हो सकता है इसी को लेकर बदमाशों ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन अभी नहीं मिला है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें