1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. gas cylinder blast in siwan bihar news today four burned as three in critical condition skt

Bihar News: बिहार के सीवान में गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने से चार लोग झुलसे, तीन की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

सीवान में खाना बनाने के दौरान एक घर में सिलेंडर ब्लास्ट हो जाने के कारण चार लोग बुरी तरह झुलस गये जिनमें तीन लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 बिहार के सीवान में गैस सिलेंडर ब्लास्ट
बिहार के सीवान में गैस सिलेंडर ब्लास्ट
सांकेतिक फोटो

बिहार के सीवान से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने से चार लोग बुरी तरह झुलस गये हैं. चपेट में आए तीन लोगों की हाल गंभीर बताई जा रही है. सभी का इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सीवान जिले के पचरुखी थाना क्षेत्र अंतर्गत सरौती गांव की ये घटना बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि ये हादसा खाना बनाने के दौरान हुआ. खाना बनाने के दौरान अचानक सिलेंडर से गैस लीक करने लगा जिससे आग पकड़ लिया और जबतक घर के लोग कुछ समझ पाते तबतक सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. जिससे हड़कंप मच गया.

ब्लास्ट होते ही आस-पास के लोग तेजी से घटनास्थल पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद रसोईघर में लगे आग पर काबू पाया गया. ब्लास्ट में झुलसे चारों लोगों को सीवान सदर अस्पताल लाया गया जहां चारो का प्राथमिके उपचार हुआ.

झुलसे हुए चार लोगों में तीन की हालत काफी नाजुक पाई गई जिसके बाद डॉक्टर ने उन तीनों को पीएमसीएच रेफर कर दिया है. जबकि एक महिला का इलाज अभी सदर अस्पताल में ही चल रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें