1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. fearless criminals shot his wife in front of the police jawan died on the spot asj

Bihar News : बेखौफ अपराधियों ने पुलिस जवान के सामने ही उसकी पत्नी को मार दी गोली, मौके पर ही मौत

पुलिस का जवान छपरा से अपनी पत्नी रिया देवी के साथ बाइक पर सवार होकर गांव लौट रहा था. जहां गांव के बाहर रात के अंधेरे में अपराधियों ने पत्नी रिया देवी को गोली मार दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बिहार में अपराध
बिहार में अपराध
फाइल

सीवान. बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. सीवान में शनिवार की देर रात अपराधियों ने पुलिस जवान के सामने ही उसकी पत्नी को सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गये. घटना जिले के आंदर थाना इलाके के मदेशीलापुर गांव के पास की है.

जानकारी के अनुसार अपराधियों ने पति के साथ बाइक पर सवार होकर घर लौट रही महिला की उसके पति के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

आंदर थाना इलाके के मदेशीला पुर गांव के रहने वाले सुधीर कुमार यादव मध्य प्रदेश पुलिस में कार्यरत हैं. शनिवार की देर रात छपरा से अपनी पत्नी रिया देवी के साथ बाइक पर सवार होकर गांव लौट रहा था. जहां गांव के बाहर रात के अंधेरे में अपराधियों ने पत्नी रिया देवी को गोली मार दी.

इससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. गोली चलने की आवाज़ सुनकर ग्रामीण सहम गए. वहीं घटना के बाद मृतका के पति के चिल्लाने की आवाज़ सुनकर लोग घटनास्थल पर पहुंचे.

स्थानीय लोगों ने आनन फानन में इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां सदर अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इधर, घटना की जानकारी प्राप्त होते ही मौके पर पहुंची आंदर थाना की पुलिस मामले की गहराई से छानबीन में जुट गई है. पुलिस के अनुसार, 'घटना के सभी बिंदुओं पर बारीकी से छानबीन की जा रही है, इसमे लिप्त अपराधियों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें