1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. fear due to poster of mosad group in siwan who warned 6 people skt

Bihar News: सीवान में मोसाद संगठन के पोस्टर से दहशत, आधा दर्जन लोगों को जान से मारने की दी गयी धमकी

सिवान में मोसाद संगठन की ओर से एक पोस्टर ने दहशत फैला दिया है. इस पोस्टर में कुछ लोगों का नाम लिखकर उन्हें धमकी दी गयी है. लेकिन एक के ऊपर हमला तक हो चुका है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सीवान में मोसाद संगठन के पोस्टर से दहशत
सीवान में मोसाद संगठन के पोस्टर से दहशत
prabhat khabar

सीवान. जिले के गांव रघुनाथपुर प्रखंड के गंभीरार पंचायत के कौसड गांव में शुक्रवार को एक पोस्टर दिखा जिस पर गांव के ही करीब आधा दर्जन लोगों को जान से मारने की धमकी दी गई थी. मोसाद संगठन द्वारा चिपकाए गए पोस्टर पर गरीबों पर अत्याचार करने वाले गांव के 6 लोगों को यमलोक भेजने की धमकी दी गई है .

बीती रात जानलेवा हमला

पोस्टर पर जिन 6 लोगों का नाम लिखा गया है उन सभी को को 1 माह का समय दिया गया है जिसके अंदर सुधरने की नसीहत दी गयी है. लेकिन चिंता का विषय यह है कि पोस्टर में अंकित स्वर्गीय श्याम बहादुर सिंह के 55 वर्षीय पुत्र विजय सिंह पर बीती रात जानलेवा हमला कर उन्हें घायल कर दिया गया है. हालांकि संयोग ठीक रहा कि चाकू जांघ में लगी. इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराए गए विजय सिंह को 40 टांके लगे हैं. घटना रात के करीब 2 बजे की बताई जा रही है.घटना के वक्त पीड़ित घर के बाहर दरवाजे सोया हुआ था तभी दो की संख्या में आए हमलावरों ने चाकू से हमला बोल दिया.

एक पर हो चुका हमला

बता दें कि पोस्टर पर लगे जान से हाथ धोने वाले की सूची में विजय सिंह का नाम चौथे स्थान पर है.इधर गांव में पोस्टर लगने से दहशत का माहौल बन गया है विशेषकर जिन लोगों के नाम पोस्टर पर अंकित किया गया है. पोस्टर पर मोसाद संगठन का उल्लेख किया गया है. गांव में धमकी भरे पोस्टर लगने की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच अपनी देखरेख में पोस्टर हटवा दिया है और इस मामले में जांच शुरू कर दी है. हालांकि थानाध्यक्ष दयानंद ओझा का कहना है कि इस मामले में अनुसंधान जारी है. पोस्टर के मुताबिक कोई जमीन विवाद का मामला प्रतीत हो रहा है. परंतु प्रशासन प्रत्येक पहलू से इसकी जांच में जुटी हुई है.

मोसाद संगठन द्वारा अपनी भाषा में पोस्टर पर लिखी गई बात

मोसाद संगठन, हमारा काम है जो लोग कानून प्रशासन , पुलिस, कोर्ट सबको अपना जूती समझता है. उन लोगों को किसी का डर नही होता. उसको मोसाद यमलोक भेजने का काम करता है. तुमलोगों ने इस गांव में दहशत फैला रखा है. गरीब नोनिया के परिवार के महिलाओं से जबरदस्ती करना और दो हजाम के जमीन पर कब्जा करना, एक हजाम को तेजाब से जलाकर जान से मार देना, गरीब दुसाद लोगो को मारना, दलित मुखिया को धमकाना, वनिया महतो शर्मा लोगो को धमकाना, तातावा जाती की जमीन पर कब्जा करना, रास्ता चलने नहीं देना, हर किसी को मारना ओर जमीन पे कब्जा करना. आपलोग का सौख चल गया है ओर तुमलोग के ऊपर 3 से ज्यादा पुलिस केस होना ये सच साबित होता है कि तुम लोगों का अत्याचार बहुत बढ़ गया है. इसलिये कमजोर गरीब लोगों के जिंदा रहने के लिये तुमलोगों के जैसे रावण का मरना बहुत जरूरी है.

इन्हें दी गयी धमकी

1 रावण उतिल सिंह

2 रावण कृष्णा सिंह

रावण के सपोर्टर

3 सपोर्टरसुदामा सिंह

4 सपोर्टरविजय सिंह

5 सपोर्टर कमल सिंह ,सपोर्टर पारप सिंह

पाप का प्रायश्चित करने की नसीहत

ये लोगो को मरना होगा. अमर अपने पाप का प्रायश्चित नही किया तो जो लोग ऐसे पापी लोगो का साथ देगा अगला नंबर उसका होगा. फिर भी तुम सब को सुधरने का एक मौका देते है. तुम सबको महीने भर का समय दिया जाता है. जिसने गरीब का जमीन लिया है वो जमीन लौटाये. जिसने गरीब को मारा या धमकाया है वो उससे सबके सामने माफी मांगे और खुद जीने दो नही तो एक महीने के बाद पूरे भारत में जो मिलेगा वहीं मार दिये जायोगे. उन सबके परिवार को भी मरना पड़ सकता है. बस उनके चाल चलन पर डिपेंड करता है. जो लोग गरीब को जीने नहीं देता है उसको हम लोग जीने नहीं देते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें