1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. csp operator shot dead in siwan miscreants shot for opposing the robbery asj

सीवान में सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या, लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने मारी गोली

बिहार में एक ओर पुलिस अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों से निपटने में नाकामयाब हो रही है, वहीं बेखौफ अपराधियों को वारदात करने से रोक नहीं पा रही है. सीवान में शुक्रवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने एक सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
हत्या
हत्या
फाइल

सीवान. बिहार में एक ओर पुलिस अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों से निपटने में नाकामयाब हो रही है, वहीं बेखौफ अपराधियों को वारदात करने से रोक नहीं पा रही है. सीवान में शुक्रवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने एक सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना बसंतपुर थाना क्षेत्र के बसंतपुर के पोस्ट ऑफिस के पास की है. यहां लूट में असफल बदमाशों ने एसबीआई के सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी.

लूटपाट करने में असफल रहे लुटेरे

शुक्रवार की दोपहर अपराधी सीएसपी केंद्र में लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए पहुंचे थे, लेकिन वे सफल नहीं हो सके. मृतक की पहचान बसंतपुर थाना क्षेत्र निवासी बैजनाथ प्रसाद के 30 वर्षीय बेटे अरविंद कुमार के रूप में की गयी है. बताया जा रहा है कि हर दिन की तरह शुक्रवार को भी अरविंद अपने सीएसपी केंद्र में बैठा था. वो ग्राहकों से लेनदेन कर रहा था. इसी दौरान बाइक सवार तीन अपराधी सीएसपी केंद्र में घुस गये और लूटपाट की कोशिश करने लगे. अरविंद कुमार ने जब लूटपाट का विरोध किया, तो अपराधियों ने उसपर गोली चला दी.

विरोध करने पर मारी गोली

गोली लगने के बावजूद अरविंद ने रुपयों से भरा बैग बदमाशों को नहीं ले जाने दिया. गोली लगने से अरविंद बेहोश हो गया और उसकी मौत हो गयी. इस घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गये और हल्ला करने लगे. लोगों के गुस्से को देखते हुए अपराधी मौके से फरार हो गये. हालांकि इस बीच सीएसपी संचालक को अस्पताल ले जाने से पहले ही गोली लगने से मौत हो गयी थी.

जांच में जुटी पुलिस 

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले के छानबीन में जुट गयी है. सवाल उठता है कि जब शहर में हाइअलर्ट पर पुलिस है तो इस प्रकार के वारदात को अपराधी अंजाम कैसे दे रहे हैं.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें