1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. criminals rob 18 lakh rupees by showing pistols to cms personnel in siwan

सीवान में CMS कर्मियों को पिस्तौल दिखाकर अपराधियों ने लूट लिये 18 लाख रुपये

By Kaushal Kishor
Updated Date

सीवान : नगर थाने के फतेहपुर बाईपास रोड में सोमवार को अपराह्न करीब एक बजे अपराधियों ने सीएमएस के कर्मचारियों को पिस्तौल दिखाकर 18 लाख रुपये लूट लिये. नोटों से भरा थैला छीनने के बाद अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग करते हुए निकल गये. सीएमएस के कर्मचारियों द्वारा पीछा किये जाने पर अपराधियों ने थोड़ी दूर पर बाइक छोड़ कर फरार हो गये. घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ जितेंद्र कुमार पांडे एवं नगर इंस्पेक्टर जयप्रकाश पंडित घटनास्थल पर पहुंचे तथा जांच में जुट गये.

घटना के संबंध में सीएमएस का कर्मचारी शशि भूषण दुबे ने बताया कि वह अपने एक अन्य सहयोगी निरंजन कुमार के साथ अस्पताल रोड स्थित वी टू एवं बाजार इंडिया मॉल से 18 लाख रुपये लेकर राजेंद्र पथ स्थित एचडीएफसी बैंक में जमा करने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान फतेहपुर बाईपास रोड में एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने घेर लिया तथा कनपटी पर पिस्तौल दिखाकर नोटों से भरा बैग छीन लिया. रुपये छीनने के बाद अपराधी फतेहपुर दुर्गा मंदिर की तरफ भागे, तो उसने अपराधियों का पीछा किया.

दुर्गा मंदिर के समीप अपराधियों ने बाइक छोड़ अंधाधुंध फायरिंग करते हुए अस्पताल रोड की तरफ निकल गये. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जुट गयी है. पुलिस कई लोगों के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें