1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. coronavirus in bihar many malls employees found without mask during investigation three malls sealed in city for 48 hours asj

Coronavirus in Bihar : जांच के दौरान बिना मास्क के मिले मॉल के कई कर्मचारी, 48 घंटे के लिए शहर तीन मॉलों को किया गया सील

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मॉल
मॉल
प्रभात खबर

सीवान. जिले में कोरोना का संक्रमण अचानक बढ़ने के बाद भी लोगों द्वारा कोरोना के संक्रमण को रोकने के अद्यतन मानकों का पालन नहीं किया जा रहा है. रविवार को जिला प्रशासन द्वारा कार्यस्थलों, धार्मिक, शॉपिंग मॉल, होटल एवं रेस्टोरेंट आदि के संचालन के संबंध में निर्गत अद्यतन मानक संचालन प्रक्रिया का अक्षरश: एवं कड़ाई से अनुपालन के लिए शहर में एएसडीओ अभिषेक कुमार चंदन के नेतृत्व में जांच अभियान चलाया गया.

एएसडीओ अभिषेक कुमार चंदन के नेतृत्व में सदर बीडीओ रमेंद्र कुमार एवं सीओ ज्ञान प्रकाश श्रीवास्तव ने शहर में अद्यतन मानक संचालन प्रक्रिया का पालन नहीं किये जाने पर शहर के मॉल वी मार्ट, विशाल मेगा मार्ट एवं स्टाइल बाजार को चेतावनी देते हुए 48 घंटे के लिए सील कर दिया.

एएसडीओ ने बताया कि ग्राहकों के साथ कर्मचारी भी बिना मास्क के मॉल में मौजूद थे. गेट पर सैनिटाइजर एवं थर्मल स्कैनर की व्यवस्था नहीं थी. उन्होंने बताया कि 24 घंटे बाद जब ये लोग मॉल खोलेंगे तो इन्हें मानक का अशरक्ष: पालन करना होगा. अगर पुन: ये लोग दोबारा जांच में पकड़े गये, तो अनिश्चितकाल के लिए सील कर दिया जायेगा.

इसके अलावा रिलायंस ट्रेंड, स्टाइल अप, आदित्य विजन की भी जांच की गयी. जिला प्रशासन के जांच अभियान में अधिकारियों की सख्ती को देखते हुए बाजार में हड़कंप मच गया. छोटे एवं बड़े दुकानदार भी मास्क लगाकर व्यवसाय करते देखे गये. भीड़-भाड़ वाले स्थलों, सब्जी मंडी, बस स्टैंड , रेलवे स्टेशन, रेहड़ी आदि पर व्यक्तियों के जमावड़े को नियंत्रित करने के लिए पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की गयी थी.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें