1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. bullets fired in chest and head of fish trader in siwan bike riders absconding after falling pistol rdy

सिवान में मछली व्यवसायी की सीने व सिर में दागी गोलियां, पिस्टल गिरने पर फरार हुए बाइक सवार अपराधी

घटना को अंजाम देने के बाद हड़बड़ाहट में अपराधियों की पिस्टल घटनास्थल पर ही गिर गयी, जिसे ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचे थाने के एएसआइ जितेंद्र राम को सौंप दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पिस्टल
पिस्टल
सांकेतिक तस्वीर

सिवान जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बसंतपुर थाना क्षेत्र में अपराधियों का मनोबल किस कदर बढ़ा हुआ है, इसका सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है. गुरुवार को पहली बार थाने में पहुंचे पुलिस कप्तान के जाने के कुछ ही घंटों बाद बाइक सवार अपराधियों ने मछली व्यवसायी को गोली मार कर हत्या कर दी.

जानकारी के अनुसार कन्हौली गांव के भोला साह का बेटा जगलाल साह (30) मछली का कारोबार करता था. गुरुवार की शाम वह थाना क्षेत्र के ही खेड़वां बाजार से मछली बेचकर घर लौट रहा था. इसी बीच हरियामा व कन्हौली गांव की सीमा पर घात लगाये बाइक सवार अपराधियों ने उसे नजदीक से गोली मार दी.

उसे आनन-फानन में इलाज के लिए बसंतपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. अस्पताल सूत्रों के अनुसार गोली जगलाल साह के सिर व सीने के नजदीक लगी थी.

घटना को अंजाम देने के बाद हड़बड़ाहट में अपराधियों की पिस्टल घटनास्थल पर ही गिर गयी, जिसे ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचे थाने के एएसआइ जितेंद्र राम को सौंप दिया. घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें