1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. bihar elections 2020 latest news updates up cm yogi adityanath said 15 years ago some people put bihar in identity crisis at rally in siwan bjp rkt

Bihar Chunav 2020: CM योगी का तेजस्वी पर हमला, कहा- चुनाव में रोजगार का झुनझुना लेकर घूम रहे हैं, RJD के लिए अपना परिवार महत्वपूर्ण

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
CM योगी का तेजस्वी पर हमला
CM योगी का तेजस्वी पर हमला
File

Bihar Chunav 2020: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान के बाद आज दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए राजनीतिक दलों ने कमर कस लिए हैं. बिहार में यूपी के सीएम व फायरब्रांड नेता योगी आदित्‍यनाथ ताबड़़तोड़ कई रैलियां कर रहे हैं. इसी कड़ी सीएम योगी ने बिहार के सिवान और वैशाली में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. रैली में उन्होंने जंगलराज को लेकर राजद पर जमकर हमला बोला. Bihar Chunav 2020 Live News से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर.

बिहार में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि BJP के लिए पूरा देश ही परिवार है, हम देश के लिए जिएंगे-मरेंगे और समाज के उत्थान के लिए काम करेंगे. ये हमारा संकल्प है। लेकिन कांग्रेस और RJD के लिए अपना परिवार महत्वपूर्ण है. ऐसे लोग क्या प्रदेश का कल्याण कर पाएंगे? वहीं उन्होंने कहा कि आज से 15 वर्ष पहले बिहार के सामने अपनी पहचान को छुपाने की एक मजबूरी आ गई थी. ये लोग वो ही थे जो आज फिर से रोज़गार का झुनझुना पकड़ा कर जनता की आंखों में धूल झोंकना चाहते हैं.

सीएम योगी ने कहा कि बिहार के युवाओं की ऊर्जा और प्रतिभा को वंशवादी व नक्सलवादी ताकतें मिटाना चाहती हैं. बिहार अपने युवाओं की ऊर्जा और प्रतिभा के लिए जानी जाता है. इसके लिए बिहार का लोहा पूरी दुनिया मानती है. उन्होंने कहा कि हम आभारी हैं प्रधानमंत्री के जिन्होंने इस कोरोना महामारी मे गरीबों के लिए 20लाख करोड़ का आत्मनिर्भर पैकेज दिया है. पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार ने जाति-क्षेत्र-भाषा और मजहब से ऊपर उठकर सबका विकास किया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें