1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. bihar election 2020 latest updates siwan jdu mla ramesh kushwaha rebellion before bihar chunav rkt

Bihar Election 2020: चुनाव से पहले बागी हुए JDU विधायक, कहा - भगवाकरण स्वीकार्य नहीं, महागठबंधन के लिये मांगेंगे वोट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चुनाव से पहले बगावत पर उतरे JDU विधायक
चुनाव से पहले बगावत पर उतरे JDU विधायक

Bihar Election Update: बिहार विधानसभा चुनाव में पहले चरण के मतदान में कुछ ही दिन बचे है पर उसके पहले टिकट कटने से नेता लगातार बागी हो रहे हैं. इसी कड़ी में टिकट कटने से नाराज जीरादई के जदयू विधायक रमेश सिंह कुशवाहा ने बगावती तेवर अख्तियार कर लिया है. नाराज जदयू विधायक ने अब महागठबंधन के उम्मीदवार का समर्थन करने का फैसला किया है.

मीडिया से बात करते हुए जदयू विधायक ने शनिवार को कहा कि टिकट काटने के फैसले पर मुख्यमंत्री से पुनर्विचार का आग्रह किया था. परंतु मुख्यमंत्री विनाश काले विपरित बुद्धि के शिकार हो गये हैं. भाजपा पर तंज कसते हुए विधायक ने कहा कि मैं देश के लिये विनाश एवं सांप्रदायिक व सामाजित तनाव के पक्ष में नहीं रहा, और न ही भाजपा जैसी ताकत के साथ जदयू के राजनीतिक गठबंधन का समर्थक रहा हूं.

जदयू विधायक ने आगे कहा कि भापजा की राजनीति देश और समाजहित के विरूद्ध है. खासकर सामाजिक न्याय की ताकतों के लिये भाजपा की राजनीति, पूरी तौर पर विनाशकारी है. पार्टी ने टिकट काटकर मेरा भगवाकरण होने से बचा लिया. क्योंकि मै वामपंथी आंदोलन से के गर्भ से निकला व्यक्ति हूं और भगवाकरण को कभी स्वीकार्य नहीं करता. फांसीवादी व तानाशाही अभियान के खिलाफ पूरी प्रतिबद्धता से लड़ता रहुंगा.

जदयू में बने रहने के सवाल पर कहा कि इसका फैसला आलाकमान को करना है. वहीं घर वापसी अर्थात माले में जाने के संदर्भ में कहा कि लोगों को किसी भ्रम में रहने की जरूरत नहीं है, मैं फिलहाल कोई पार्टी ज्वाइन करने नहीं जा रहा हूं, परंतु माले के लिय वोट मांगूंगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें