1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. big loot in jewelry shop in siwan the robbers took away the jewelery after filling the sack asj

सीवान में गहने की दुकान में बड़ी लूट, बोरा भर कर जेवरात ले गये लुटेरे, थाने से 100 मीटर की दूरी पर है दुकान

सीवान में ताबड़तोड़ लूट और डकैती की घटनायें हो रही है. थाने से सिर्फ 100 मीटर की दूरी पर शुक्रवार को लगभग तीन बजे दोपहर हथियारबंद अपराधियों ने एक गहने की दुकान को लूट लिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
गहने
गहने
फाइल

सीवान. सीवान में ताबड़तोड़ लूट और डकैती की घटनायें हो रही है. थाने से सिर्फ 100 मीटर की दूरी पर शुक्रवार को लगभग तीन बजे दोपहर हथियारबंद अपराधियों ने एक गहने की दुकान को लूट लिया. बताया जाता है कि शहर के रघुनाथपुर बाजार में थाने से लगभग 100 मीटर की दूरी पर अवस्थित ज्योति अलंकार ज्वेलर्स में छह लुटेरे तीन बाइक पर सवार होकर आये. सब के हाथ में पिस्तौल था. लुटेरों ने दुकान में घुसते ही दुकानदार औऱ कर्मचारियों को पिस्तौल बल पर अपने कब्जे में ले लिया. फिर लूट की घटना को अंजाम देना शुरू कर दिया.

लुटेरों ने दुकान में रखे हर गहने को समेट लिया. ले जाने का कोई दूसरा तरीका नहीं मिला, तो एक बोरे में सारे गहनों को भर लिया. फिर हथियार लहराते हुए दुकान से बाहर निकले. बाइक स्टार्ट की और बड़े आराम से वहां से निकल गये. लूट की घटना को अंजाम देकर भागते समय भी वे पिस्तौल लहराते जा रहे थे. लिहाजा आस-पास के लोग उनके करीब नहीं आ सके. वहीं, 100 मीटर की दूरी पर अवस्थित थाने की पुलिस का कहीं कोई अता पता नहीं था.

इस घटना को अंजाम देने वाले लुटेरों का वीडियो भी सामने आया है. जब वे दुकान से निकल कर भाग रहे थे तो किसी ने अपने मोबाइल से उनका वीडियो बना लिया. उसमें साफ दिख रहा है कि एक बाइक पर दो लुटेरे बोरा रखकर बैठे हैं, जिसमें दुकान का गहना भरा गया था. लुटेरों का ऑडियो भी है जिसमें वे आपस में भोजपुरी भाषा में ही बात कर रहे हैं. उनकी भाषा से लग रहा है कि वे आस पास के ही रहने वाले हैं. वीडियो में एक लुटेरे का चेहरा भी दिख रहा है.

सीवान में लूट की यह इकलौती घटना नहीं है. कल रात ही खुद को पुलिसवाले बताकर लुटेरे एक घर में घुसे और कहा कि वे शराब की चेकिंग करने आये हैं. लुटेरों ने वहां से 9 लाख की डकैती की. उससे पहले सीवान नगर थाना क्षेत्र में भीषण डकैती हुई थी. लेकिन पुलिस शायद शराब पकड़ने में लगी है. लिहाजा लुटेरों को पकड़े भी तो कौन.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें