आगू छपरा की महिलाओं ने किया प्रदर्शन

सीवान : नगर के आगू छपरा मुहल्ले में गुरुवार को मुहल्लावासियों ने महिला थानाध्यक्ष के खिलाफ मोरचा खोल दिया. मुहल्लावासियों ने प्रदर्शन करते हुए मुहल्ले के लोगों ने बैठक कर एक सप्ताह के अंदर महिला थानाध्यक्ष का अन्यत्र स्थानांतरण कराने की मांग की. ऐसा नहीं होने पर शीघ्र आंदोलन छेड़ने की चेतावनी मुहल्लावासियों ने दी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 26, 2017 4:12 AM

सीवान : नगर के आगू छपरा मुहल्ले में गुरुवार को मुहल्लावासियों ने महिला थानाध्यक्ष के खिलाफ मोरचा खोल दिया. मुहल्लावासियों ने प्रदर्शन करते हुए मुहल्ले के लोगों ने बैठक कर एक सप्ताह के अंदर महिला थानाध्यक्ष का अन्यत्र स्थानांतरण कराने की मांग की. ऐसा नहीं होने पर शीघ्र आंदोलन छेड़ने की चेतावनी मुहल्लावासियों ने दी.

साथ ही मुहल्लावासियों ने जिला प्रशासन से सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की. मुहल्लावासियों ने कहा कि 21 मई को हुए निकाय चुनाव के मतदान के दिन महिला थानाध्यक्ष ने एक पक्ष की मदद की थी. वहीं, मुहल्ले के दलित परिवार के सदस्यों को वोट देने जाने के क्रम में आधार व पहचान पत्र मांग कर बेवजह परेशान किया जा रहा था. उनकी शह पर बराबर एक पक्ष के लोगों द्वारा मुहल्ला छोड़ देने की धमकी दी जा रही है. इस कारण आगू छपरा के लोगों में काफी भय व्याप्त है.

इन लोगों द्वारा कभी हमला बोला जा सकता है. वोट के दिन ही ईंट-पत्थर से भी हमलोगों पर हमला किया गया. मुहल्ले की रूबी देवी ने कहा कि जब हम वोट देकर आ रहे थे, तो कुछ लोगों ने हमारे साथ भी इस तरह के घटना का अंजाम दिया. मुहल्लेवासियों ने एसपी से शीघ्र महिला थानाध्यक्ष का ट्रांसफर दूसरे जगह करने की मांग की. मांग करने वालों में संध्या देवी, रामपति देवी, सुमन देवी, संगीता देवी, रामपति कुवंर, सुनीता देवी, सुनयना देवी, सुनील साह, गोविंद पांडे, मनोज चौहान, शंकर चौहान, मुन्ना चौहान, राजराम चौहान सहित अन्य लोग मौजूद रहे. इस संबंध में महिला थानाध्यक्ष अफशां परवीन ने अपने ऊपर लगे आरापों को सिरे से खारिज किया है. उन्होंने कहा कि राजनीति से प्रेरित होकर ऐसे आरोप जगाये जा रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version