पत्रकार हत्याकांड : मंडल कारा में बंद लड्डन को चाहिए सुरक्षा, सीजेएम कोर्ट से लगायी गुहार

सीवान / पटना : पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड के सुपारी किलर अजहरूद्दीन बेग उर्फ लड्डन मियां ने अधिवक्ता के हवाले से सीजेएम कोर्ट में आवेदन देकर खुद की सुरक्षा की गुहार लगायी है. लड्डन मियां के आवेदन को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी अरविंद सिंह ने सीवान के आरक्षी अधीक्षक को अग्रसारित कर दिया है. जानकारी के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2018 9:43 PM

सीवान / पटना : पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड के सुपारी किलर अजहरूद्दीन बेग उर्फ लड्डन मियां ने अधिवक्ता के हवाले से सीजेएम कोर्ट में आवेदन देकर खुद की सुरक्षा की गुहार लगायी है. लड्डन मियां के आवेदन को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी अरविंद सिंह ने सीवान के आरक्षी अधीक्षक को अग्रसारित कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक, पत्रकार हत्याकांड में मंडल कारा में बंद अजहरूद्दीन बेग उर्फ लड्डन मियां ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के समक्ष अधिवक्ता नवीन कुमार सिन्हा के जरिये आवेदन देकर गुहार लगायी है कि न्यायालय में पेशी के दौरान कुछ संदिग्ध व्यक्ति उसकी ओर इशारा कर रहे थे. साथ ही बयानबाजी भी कर रहे थे. पेशी के लिए न्यायालय परिसर में आने-जाने के दौरान मुझ पर जानलेवा हमला किया जा सकता है. साथ ही उसने परिवार के सदस्यों पर भी जान का भय होने की बात कही है. लड्डन ने अपने आवेदन में न्यायालय के जरिए पुलिस अधीक्षक से पेशी के दौरान विशेष सुरक्षा गार्ड की व्यवस्था कराये जाने की बात कही है.

मामले में बचाव पक्ष के अधिवक्ता ने भी अदालत के समक्ष कहा कि लड्डन को होमगार्ड के जवान पेशी के दौरान जेल से एक न्यायालय से दूसरे न्यायालय ले जाते हैं. इससे उसकी जान पर खतरा हमेशा बना रहता है. आवेदन पर सुनवाई करते हुए अदालत ने आवेदन को पुलिस अधीक्षक के ध्यानार्थ भेजने का आदेश दिया है.

Next Article

Exit mobile version