वसूली कर रहा फर्जी दारोगा गिरफ्तार, जेल

ललित बस स्टैंड में दुकानदारों से कर रहा था वसूली सीवान : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खुर्माबाद स्थित ललित बस स्टैंड के समीप दुकानदारों से अपने आपको दारोगा बता कर पुलिस की वर्दी पहने एक फर्जी दारोगा रुपये की वसूली कर रहा था. इतना ही नहीं वहां स्थित दुकानदारों से फ्री में खाना खा रहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2018 5:48 AM

ललित बस स्टैंड में दुकानदारों से कर रहा था वसूली

सीवान : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खुर्माबाद स्थित ललित बस स्टैंड के समीप दुकानदारों से अपने आपको दारोगा बता कर पुलिस की वर्दी पहने एक फर्जी दारोगा रुपये की वसूली कर रहा था. इतना ही नहीं वहां स्थित दुकानदारों से फ्री में खाना खा रहा था. इसके साथ सामान भी मांग रहा था. स्थानीय दुकानदार उसे पुलिस समझ कर डर से कुछ बोल नहीं रहे थे. दुकानदारों को वह हमेशा धमकी देते रहता था कि फर्जी मुकदमे में फंसा कर जेल भेज देंगे.
दुकानदारों की हैसियत के अनुसार 25 तथा 50 रुपये की वसूली कर चार हजार के करीब रुपये वसूल लेता था. वहीं, जब दुकानदारों को यह जानकारी हुई कि वह तो फर्जी दारोगा है तो इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. मुफस्सिल थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने बताया उसने अपना नाम राकेश कुमार बताया है. इस संबंध में लखराव निवासी मदन चौधरी ने प्राथमिकी दर्ज करायी है. उन्होंने बताया कि वह अपने आपको बिहार पुलिस का सब इंस्पेक्टर बता कर वसूली कर रहा था. युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. उसके पास से 42 सौ नकद भी बरामद किया गया है.

Next Article

Exit mobile version