शराब के साथ महिला समेत दो गिरफ्तार

काको में 11 लीटर शराब के साथ युवक धराया काको : पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार के निर्देश पर शराब कारोबारियों के विरुद्ध चलाये गये विशेष अभियान में काको थाने की पुलिस ने काको मुशहरी, बीबीपुर मुशहरी, हाजीपुर मुशहरी तथा नदियावां मुशहरी में छापेमारी अभियान चलाया. छापेमारी अभियान की भनक पाते ही शराब कारोबारी तथा अन्य […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 21, 2017 8:58 AM
काको में 11 लीटर शराब के साथ युवक धराया
काको : पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार के निर्देश पर शराब कारोबारियों के विरुद्ध चलाये गये विशेष अभियान में काको थाने की पुलिस ने काको मुशहरी, बीबीपुर मुशहरी, हाजीपुर मुशहरी तथा नदियावां मुशहरी में छापेमारी अभियान चलाया. छापेमारी अभियान की भनक पाते ही शराब कारोबारी तथा अन्य पियक्कड़ भाग निकले. वहीं पुलिस ने काको मुशहरी टोला से 11 लीटर शराब के साथ कारा मांझी को गिरफ्तार किया. इस संबंध में थानाध्यक्ष ज्योति वसु ने बताया कि छापेमारी अभियान निरंतर जारी रहेगी तथा शराब बेचने वाले ,पीने वाले के ठिकानों पर छापेमारी कर उन्हें दबोच कर जेल भेजा जायेगा.
घोसी . घोसी पुलिस ने गुरुवार के दिन गुप्त सूचना पर घोसी के बिजलीपुर गांव के नहर के पास से एक महिला को दस लीटर शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा. थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना मिलने के बाद घोसी पुलिस ने जानकारी के अनुसार जाकर छापा मारा तो बिजली पुर गांव निवासी शरमानन्द शर्मा के पत्नी ललीता देवी नहर के पास शराब बेच एवं पिलाते रंगे हाथ पकड़ लिया और जेल भेज दिया.

Next Article

Exit mobile version