1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. sitamarhi
  5. wild boar killed a farmer in sitamarhi bihar news

खेत में काम कर रहे किसान पर जंगली सूअर ने किया जानलेवा हमला, हुई मौत

By Rajat Kumar
Updated Date
सीतामढ़ी में जंगली सूअर ने किसान पर किया जनलेवा हमला
सीतामढ़ी में जंगली सूअर ने किसान पर किया जनलेवा हमला
Prabhatkhabar

सीतामढ़ी : बिहार के सीतामढ़ी में जंगली सूअर ने एक व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया है. सीतीमढ़ी के सुरसंड में जंगली सुअर ने खेत में काम कर रहे एक अधेड़ पर हमला कर दिया जिससे उनकी मौत हो गयी. मृतक की पहचान सौखी दास के रूप में हुई है.

बता दें कि प्राप्त जानकारी के अनुसार सुरसंड के जवाही गांव में खेत में काम करने गये एक अधेड़ पर जंगली सूअर ने हमला कर मौत के घाट उतार दिया. मृतक सौखी दास (65 वर्ष) उक्त गांव के ही वार्ड संख्या चार का रहनेवाला था. एकलौता पुत्र सिंघेश्वर दास ने बताया कि उसके पिता गांव से पश्चिम स्थित मध्य विद्यालय के समीप खेत में प्याज की निकौनी करने गए थे. देर शाम तक नहीं लौटने के बाद परिजन उसे ढूंढते हुए खेत पर गए. जहां उसका शव क्षत विक्षत स्थिति में पड़ा हुआ था. मृतक का गुप्तांग व बायीं कान पूरी तरह चबाने के बाद सिर को भी क्षत विक्षत कर दिया था.

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए कागजी प्रक्रिया कर रही है. थानाध्यक्ष भोला कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टपार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृतक के परिजन को वन विभाग द्वारा मुआवजा देने की प्रक्रिया की जाएगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें