1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. sitamarhi
  5. the bolero filled with alcohol fell in bagmati death of one vehicle ejected from jcb

शराब से लदी बोलेरो बागमती में गिरी, एक व्यक्ति की मौत, जेसीबी लगा निकाला गया वाहन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जेसीबी लगा कर नदी से बोलेरो गाड़ी निकालते लोग
जेसीबी लगा कर नदी से बोलेरो गाड़ी निकालते लोग
प्रभात खबर

सुप्पी (सीतामढ़ी) : सुप्पी प्रखंड क्षेत्र के नरहा पुल के पास सीतामढ़ी-बैरगनिया मुख्य पथ पर बैरगनिया से रीगा की ओर तेज गति से आ रही शराब से लदी एक बोलेरो अनियंत्रित होकर बागमती नदी की पुरानी धारा में जा गिरी. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गयी. घटना मंगलवार की सुबह 4.35 बजे की बतायी जा रही है.

स्थानीय लोगों की सूचना पर मिलने पर सुप्पी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने जेसीसीबी से बोलेरो को पानी से बाहर निकलवाया.

नदी से बोलेरो को बाहर निकलने पर गाड़ी में एक व्यक्ति मृत पाया गया. उसकी पहचान जिले के महिंदवारा थाना क्षेत्र के बतरौलिया गांव निवासी 26 वर्षीय प्रेम कुमार के रूप में की गयी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों की सौंपने की कार्रवाई की जा रही थी.

बोलेरो में चार प्लास्टिक के बोरे में 20 कार्टन में करीब 600 सौ नेपाली देशी शराब बरामद किया गया है. समाचार प्रेषण तक थाना में प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई थी.

पुलिस आशंका व्यक्त कर रही है कि वाहन में चालक समेत कई लोग सवार थे. इसकी जांच-पड़ताल पुलिस बारीकी से कर रही है. साथ ही नदी में अन्य लोगों के डूबने की आशंका के मद्देनजर भी छानबीन की जा रही है.

Posted By : Kaushal Kishor

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें