1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. sitamarhi
  5. stone pelting in sitamarhi during panchayat elections many policemen injured dsp vehicle damaged asj

पंचायत चुनाव के दौरान सीतामढ़ी में जमकर पथराव, कई पुलिसकर्मी जख्मी, डीएसपी का वाहन क्षतिग्रस्त

बिहार पंचायत चुनाव के नौवें चरण के मतदान के दौरान सोमवार को सीतामढ़ी जिले में जमकर हंगामा हुआ. सीतामढ़ी के परिहार प्रखंड में बूथ संख्या 102 और 105 पर पुलिस की टीम ने कुछ वोटरों की बिना कारण पिटाई कर दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पथराव से क्षतिग्रस्त हुआ पुलिस वाहन
पथराव से क्षतिग्रस्त हुआ पुलिस वाहन
Twitter

सीतामढ़ी. बिहार पंचायत चुनाव के नौवें चरण के मतदान के दौरान सोमवार को सीतामढ़ी जिले में जमकर हंगामा हुआ. सीतामढ़ी के परिहार प्रखंड में बूथ संख्या 102 और 105 पर पुलिस की टीम ने कुछ वोटरों की बिना कारण पिटाई कर दी. इस घटना के बाद वहां मौजूद लोग आक्रोशित हो गये और पुलिस पर जमकर पथराव शुरू कर दिया.

इस घटना में कई पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है. इतना ही नहीं आक्रोशित लोगों ने हेड क्वार्टर 2 के डीएसपी के वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. घटनास्थल पर काफी देर तक तनाव की स्थिति रही. इस दौरान कुछ घंटे मतदान कार्य भी बाधित रहा.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सीतामढ़ी के डीएम सुनील कुमार यादव और एसपी हर किशोर राय पहुंच चुके हैं. लोगों को किसी तरह समझा कर मतदान कार्य दोबारा शुरू कराया गया. हालांकि देर शाम तक बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर मौजूद रहे.

सीतामढ़ी के डीएम सुनील कुमार यादव ने वहां मौजूद लोगों को काफी देर तक समझाया. हालांकि मौजूद स्थानीय लोग लगातार दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग कर कर रहे हैं. समाचार लिखे जाने तक मामला दोषी पुलिसकर्मियों पर किसी प्रकार की कार्रवाई की सूचना नहीं है.

Posted by Ashish Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें