1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. sitamarhi
  5. scorpio fell into the river in bihar news today as ex mla allegation of negligent in road construction in sitamarhi news skt

बिहार: अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी स्कॉर्पियो, सड़क निर्माण में लापरवाही बरतने का लगा आरोप

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
नदी में जा गिरी स्कॉर्पियो
नदी में जा गिरी स्कॉर्पियो
प्रभात खबर

सीतामढ़ी के रीगा प्रखंड क्षेत्र के पोसुआ गांव स्थित राम जानकी मंदिर के सामने क्षतिग्रस्त सड़क से स्कॉर्पियो लखनदेई नदी में जा गिरी. घटना में डुमरा थाना क्षेत्र के विश्वनाथपुर गांव निवासी रविंद्र कुमार यादव अपनी पत्नी के साथ डिहठी गांव से घर लौट रहे थे. रात्रि नौ बजे मंदिर के समीप गाड़ी अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी. इसकी भनक लगने पर ग्रामीणों ने घटनास्थल पर पहुंचकर नदी में घुसकर पति-पत्नी को बाहर निकला.

ग्रामीणों के सहयोग से गाड़ी भी बाहर निकाल लिया गया. शनिवार की सुबह सूचना मिलने पर पूर्व विधायक सह पोशुआ गांव निवासी नगीना देवी ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों पति-पत्नी को उनके घर भेजने में सहयोग किया.

पूर्व विधायक ने सड़क निर्माण में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए कहा कि 6 माह पूर्व सड़क से संबंधित विभागीय अधिकारियों को लिखित आवेदन देकर दुर्घटना की आशंका जतायी थी. परंतु सड़क निर्माण में कोई दिलचस्पी विभागीय अधिकारियों ने नहीं लेने के कारण आये-दिन कुछ घटनाएं हो रही है.

वहीं एक अलग घटना में परसौनी प्रखंड क्षेत्र के कठौर गांव में शनिवार की शाम पर्वा नदी में डूबने से एक व्यक्ति लापता है. जिसे रविवार की सुबह से एनडीआरएफ की टीम स्थानीय प्रशासन के सहयोग से तलाश कर रही है. युवक की पहचान कठौर गांव निवासी जनक मुखिया के 45 वर्षीय पुत्र दिनेश मुखिया के रूप में की गयी है. घटना की सूचना मिलने पर सीओ राहुल कुमार व थानाध्यक्ष विजय कुमार गुप्ता भी पहुंचे.

बताया गया कि शनिवार की शाम को दिनेश मुखिया हरपुरसरी से गेहूं पिसाकर घर लौट रहा था. लौटने के क्रम में रास्ते में कठौर वार्ड संख्या 11 के बगल से बह रही पर्वा नदी पार करने के दौरान पैर फिसलने से दिनेश नदी में गिर गया. तेज बहाव में दिनेश बहता चला गया. यह देख कर ग्रामीणों ने रात में दिनेश को तलाश करने का हर संभव प्रयास किया.

सीओ राहुल कुमार ने कहा कि डूबे युवक की तलाश जारी है. दूसरी तरफ लापता युवक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. मौके पर निवर्तमान मुखिया दिनेश प्रसाद राय व भाजपा नेता सुमित कुमार चौधरी समेत अन्य मौजूद थे.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें