1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. sitamarhi
  5. in sheohar the mother herself killed two children by strangulation then hanging herself from the fan by putting a noose around her neck asj

शिवहर में मां ने पहले दो बच्चों को गला दबा कर मार डाला, फिर गले में फंदा डाल खुद पंखे से लटक गयी

थाना क्षेत्र के कुंंभरार गांव में एक महिला ने अपने दो बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी है. घटना के पीछे पारिवारिक कलह बतायी जा रही है. पुलिस ने इस मामले की पुष्टि नहीं की है. गांववाले भी खुल कर बोलने से परहेज कर रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक
फाइल

तरियानी (शिवहर). थाना क्षेत्र के कुंंभरार गांव में एक महिला ने अपने दो बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी है. घटना के पीछे पारिवारिक कलह बतायी जा रही है. पुलिस ने इस मामले की पुष्टि नहीं की है. गांववाले भी खुल कर बोलने से परहेज कर रहे हैं.

एक जनप्रतिनिधि ने नाम नहीं छापने की शर्त पर कहा कि मेला देखने को लेकर कुंभरार निवासी मुकेश सहनी की पत्नी पूजा देवी का उसकी सास गीता देवी से विवाद हुआ. उसके बाद गुस्से में पूजा देवी ने अपने पांच वर्षीय पुत्र अजीत कुमार एवं तीन वर्षीय छोटे बाबू की गला दबाकर हत्या कर दी.

उसके बाद साड़ी का फंदा गले में बांधकर पंखे से लटक कर अपनी जान देने की कोशिश की. परिजनों ने आनन-फानन में फंदा काटकर उसे बचा लिया. घटना की सूचना के बाद गांव में सनसनी फैल गयी. गांव के लोग घटनास्थल पर जुट गये. वहां भीड़ इकट्ठी हो गयी.

बताया जाता है कि परिजनों ने पुलिस को सूचना दिये बगैर बच्चों के शवों को दफना दिया है. इधर तरियानी छपरा थानाध्यक्ष सैफ अहमद खान ने बताया कि चौकीदार को भेजा गया था. छत से गिरकर बच्चों की मौत की बात परिजनों ने बतायी है. इस मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी गयी है. हालांकि पुलिस का अनुसंधान जारी है.

मालूम हो कि बच्चों के पिता मुकेश सहनी मजदूरी कर परिवार चलाता है. फिलहाल वह पंजाब गया हुआ है. हत्या के बाद परिवार में तनाव है. घटना के बाद आरोपी मां व उसकी सास को ग्रामीण घेर कर रखे हुए हैं.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें