1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. sitamarhi
  5. daughter was sacrificed to please the goddess by her father in sitamarhi bihar news skt

Bihar: देवी को प्रसन्न करने के लिए दे दी बेटी की बलि! घर में मिले खून के धब्बे से गहराया शक, बच्ची लापता

बिहार के सीतामढ़ी में एक पिता को अंधभक्ति ने हैवान बना दिया. देवी को प्रसन्न करने के लिए उसने अपनी बेटी की बलि दे दी और शव को छिपा दिया है. ग्रामीणों ने हैवान पिता की पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बेटी की बलि देने वाला पिता
बेटी की बलि देने वाला पिता
प्रभात खबर

सीतामढ़ी के रीगा थाना क्षेत्र की कुशमारी पंचायत अंतर्गत ऊफरौलिया टोला में तंत्र विद्या को लेकर पुत्री की कथित रूप से बलि चढ़ाने का मामला सामने आया है. ग्रामीणों ने शव को छिपाने का आरोप लगाते हुए इंदल महतो नामक एक व्यक्ति को मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया. घटना शनिवार की रात की बतायी जा रही है.

ग्रामीणों का कहना है कि ओझा-गुणी के चक्कर में इंदल ने अपनी 12 वर्षीय पुत्री छोटी कुमारी की हत्या कर शव को छिपा दिया है. थानाध्यक्ष संजय कुमार ने इंदल महतो को हिरासत में लेने के बाद सख्ती से पूछताछ की. वह कुछ भी बता नहीं रहा है. पुलिस ने इंदल के घर में जांच-पड़ताल के दौरान खून का धब्बा पाया है. इसके आधार पर ग्रामीणों का आरोप प्रथमदृष्टया सत्य प्रतीत हो रहा है.

थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि जिला से स्क्वायड डॉग की टीम बुलायी गयी थी, लेकिन अधिक बारिश के कारण कोई सुराग नहीं मिल पाया. स्थानीय लोगों का कहना है कि इंदल महतो ओझा गुणी के चक्कर में रहता था. देवी को प्रसन्न करने के लिए उसने बेटी की बलि दे दी है. लापता बच्ची का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. घटना को लेकर पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. लोगों के बीच तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें