1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. sitamarhi
  5. crime in lockdown bihar news update cycle businessman shot dead during loot attempt in sitamarhi district of bihar

बिहार : सीतामढ़ी में बदमाशों ने दिनदहाड़े साइकिल व्यवसायी को गोली मारी, मौत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
गोली लगने से साइकिल व्यवसायी की मौत
गोली लगने से साइकिल व्यवसायी की मौत
Prabhat Khabar

सीतामढ़ी : लॉकडाउन में बिहार के सीतामढ़ी में बदमाशों ने बुधवार की सुबह नगर थाना क्षेत्र के कोट बाजार गोला रोड में लूटपाट की. घटना को अंजाम देने के दौरान गोली मार कर एक साइकिल व्यवसायी की हत्या कर दी. मृतक की पहचान पुरानी एक्सेंज रोड वार्ड नंबर 10 निवासी 57 वर्षीय प्रभास हिसारिया के रूप में की गयी है. स्थानीय लोगों ने घायल व्यवसायी को इलाज के लिए शहर के निजी चिकित्सालय नंदीपत मेमोरियल हॉस्पीटल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान व्यवसायी की मौत हो गयी. अस्पताल संचालक डॉ. वरुण कुमार ने बताया कि व्यवसायी को एक गोली सीने में लगी थी. अधिक खून गिरने के कारण उनकी मौत हो गयी.

लूटपाट का विरोध करने पर चला दी गोली

सूचना मिलने पर सबसे पहले थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना सशस्त्र बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना से संबंधित जानकारी एकत्रित करने लगे. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तत्काल थानाध्यक्ष सक्सेना ने बताया कि प्रभास हिसारिया ब्रह्मस्थान वार्ड नंबर-15 स्थित अपने प्रभास साइकिल स्टोर से स्कूटी पर सवार होकर घर जा रहे थे. इसी दौरान लूटपाट की घटना को अंजाम देने के लिए एक बाइक पर सवार गोला रोड में सामने से आ रहे एक स्कूटी पर सवार तीन बदमाशों ने पहले व्यवसायी को धक्का मारकर गाड़ी से गिराने का प्रयास करते हुए लाल थैला छिनने की कोशिश करने लगे. विरोध करने पर गोली मारकर लाल थैला छीन कर फरार हो गये.

गोली की आवाज सुनकर एकत्रित स्थानीय दुकानदारों ने तत्काल इलाज के लिए घायल अवस्था में डॉ. वरुण कुमार के अस्पताल में भर्ती कराया. बाद में एसपी अनिल कुमार अस्पताल पहुंचकर मृतक के परिजनों व मौजूद व्यवसायियों से पूछताछ की. हालांकि, इस दौरान एसपी को व्यवसायियों के नाराजगी का सामना भी करना पड़ा. व्यवसायी जिला पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. व्यवसायियों ने बदमाशों की गिरफ्तारी तक शहर के सभी दुकानों को बंद रखने की बात कही हैं.

बोले अधिकारी

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तत्काल यह कहा जा सकता है कि लूटपाट की घटना को अंजाम देने के लिए बदमाशों ने गोली मारी है. अब तक परिजनों ने बयान नहीं दिया है. पुलिस आवश्यक जांच-पड़ताल कर रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें