1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. sitamarhi
  5. bihar crime news cement businessman shot dead in broad daylight in sitamadhi criminals fleeing by throwing pistols on the road rdy

Bihar Crime News: सीतामढ‍़ी में सीमेंट व्यवसायी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, सड़क पर पिस्टल फेंककर भागे अपराधी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सीतामढ‍़ी में सीमेंट व्यवसायी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
सीतामढ‍़ी में सीमेंट व्यवसायी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
सोशल मीडिया

Bihar Crime News: बिहार के सीतामढ़ी के नगर थाना क्षेत्र के बरियारपुर फोरलेन चौक के समीप बाइक सवार अपराधियों ने सीमेंट व्यवसायी को गोली मारकर हज्या कर दी. यह घटना गुरुवार की दोपहर करीब 2.30 बजे की है. मृतक की पहचान विजय भागवानी उर्फ गुड्डु (46 वर्ष) के रूप में हुई. मृतक शहर के जानकी स्थान वार्ड नंबर-8 निवासी स्व गोविंद मल्ल भागवानी का पुत्र था.

घटना को अंजाम देकर दोनों अपराधी सड़क पर पिस्टल फेंककर भाग निकले. मिली जानकारी के अनुसार बेखौफ अपराधियों ने दुकान में घुसकर व्यवसायी के सीने में गोली मार दी है. खून से लथपथ भागवानी को उपचार के लिए निजी नर्सिंग होम लाया गया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. मृतक व्यवसायी की बरियारपुर फोरलेन चौक पर मां भवानी ट्रेडर्स नामक प्रतिष्ठान है.

सूचना मिलने पर नगर इंस्पेक्टर विजय कुमार यादव, नगर थानाध्यक्ष विकास कुमार राय, मेहसौल ओपी घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की. पुलिस ने अपराधियों द्वारा फेंका गया पिस्टल व मैगजीन बरामद किया है. घटना के बाद लोगों में आक्रोश देखा गया. खास बात यह कि मुजफ्फरपुर क्षेत्र के आइजी गणेश कुमार की जिले में मौजूदगी में अपराधियों ने दु:साहस किया है. आइजी दारोगा की हत्या मामले की जांच करने मेजरगंज पहुंचे थे.

घटना के सूचना मिलने पर एसपी अनिल कुमार, सदर एसडीपीओ रमाकांत उपाध्याय भी अस्पताल पहुंचकर परिजन से जानकारी प्राप्त किया. एसपी ने कहा कि हत्या में शामिल अपराधियों को चिह्नित कर शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा. विधि-व्यवस्था को लेकर अस्पताल में अतिरिक्त बल को तैनात किया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, विजय भागवानी उर्फ गुड्डु दुकान के काउंटर पर बैठे थे. दुकान में व्यवसायिक सहयोगी उनके दो पुत्र उमंग भागवानी भी मौजूद थे. वह दुकान में मौजूद एक ग्राहक को डील कर रहे थे. इसी क्रम में बाइक सवार अपराधी दुकान के सामने बाइक खड़ी कर दी. एक अपराधी बाइक से उतरकर दुकान में घुसा और काउंटर संभाल रहे व्यवसायी भागवानी के सीने में गोली मार दी.

गोली लगते ही व्यवसायी कुर्सी से गिरकर बेहोश हो गये. जब तक आसपास के दुकानदार जुटते, पिस्टल फेंककर दोनों अपराधी तेजी से भाग निकले. हत्या के कारणों का तत्काल पता नहीं चला है. पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच-पड़ताल कर रही है. अपराधियों की पहचान को लेकर पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि मृत व्यवसायी के दुकान में लगा सीसीटीवी बंद था. पुत्र उमंग भागवानी ने अपराधियों को देखकर पहचानने की बात की है. पुलिस ने सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया. मृत व्यवसायी के पुत्र के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें